Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या, 6 महीने से बहन की हत्या के लिए देख रहा था crime patrol serial

editor1
3 Min Read
Screenshot-5

यूपी के फ़तेहपुर जिले में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जिसमे हत्यारे भाई ने बहन की हत्या करने के लिए 6 महीने से Crime patrol serial देख रहा था. इसके बाद भाई ने बहन की गला काटकर हत्या कर दी थी. जिसका police ने खुलासा करता हुए हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव है जहां 8 January की सुबह एक 17 वर्षीय किशोरी निशा का हत्या युक्त शव मलखान के खेत मे मिला था। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर postmortem को भेज दिया और पिता लक्ष्मी निषाद की बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारदार हथियार से हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर दिया था। जिसेक बाद police हत्या के जांच में लग गई थी।

new-modern
gyan-vigyan

Govt job in almora- अल्मोड़ा का यह सरकारी संस्थान कर रहा है भर्ती,पढ़े पूरी खबर

जानिए क्या है पूरा मामला

SP राजेश कुमार सिंह ने 17 वर्षीय किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 8 January को ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव में एक युवती का शव मिला था। मौके पर जांच पड़ताल में किसी करीबी के द्वारा हत्या करने के सबूत मिले थे जिस पर थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र ने हत्या के मामले में मृतका के भाई सूरज निषाद 18 वर्ष को ह्त्या में गिरफ्तार किया है। SP ने बताया कि मृतका निशा 17 वर्ष की थी और उसका गांव के दो युवक रोहन व विकास से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसमे मृतका निशा रोहन से phone पर बात करती थी और विकास से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Almora – अग्रवाल बंधुओ की माता का निधन,रुद्रपुर में ली अंतिम सांस

जिसको लेकर भाई सूरज निषाद से कई बार विवाद भी हुआ। आपको बता दें कि जिस दिन निशा की हत्या हुई उस दिन भी बहन भाई में विवाद हुआ था और बहन शौच करने को घर से निकल गई भाई भी घर से चाकू लेकर पीछा करते हुए मलखान के खेत में मिल गया और उसकी गला काटकर हत्या करने के बाद घर आ गया था।