shishu-mandir

यूथ कांग्रेस ने बजट सत्र (Budget session) की अवधि बढ़ाने की उठाई मांग

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

3 से 7 मार्च तक प्रस्तावित है बजट सत्र (Budget session)

पिथौरागढ़ सहयोगी
प्रदेश के विकास के मद्देनजर उत्तराखंड विधानसभा का आगामी बजट सत्र (Budget session) कम से कम 15 का किये जाने की मांग करते हुए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक चंद्रा पंत से मुलाकात की और उन्हें इस बात का अनुरोध पत्र सौंपा।

new-modern
gyan-vigyan
dharna

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष रिशेन्द्र महर के नेतृत्व में मंगलवार को अनेक कार्यकर्ता विधायक पंत से यहां खरकोट स्थित उनके आवास पर जाकर मिले।

saraswati-bal-vidya-niketan

पत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा है कि यदि पिछले कुछ वर्ष के विधानसभा बजट सत्र (Budget session) के रिकॉडर्स पर नजर डालें तो उत्तराखंड में प्रतिवर्ष सभी सत्र मिलाकर केवल 10-12 दिन ही विधानसभा चलती है, जो शर्मनाक होने के साथ ही राज्य की जनता के साथ धोखा है।

कहा है कि एक बार फिर इस वर्ष का बजट सत्र आने वाला है, और जानकारी के अनुसार यह सत्र आगामी 3 से 7 मार्च तक केवल 7 दिन का होना प्रस्तावित है, जो पर्याप्त नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बजट सत्र (Budget session) की अवधि बढ़ाकर 15 दिन करने की मांग की है, ताकि प्रदेश के विकास और जनहित के मसलों पर गंभीर चर्चा हो सके।

विधायक से मिलने वालों में सभासद अनिल माहरा, प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस करन सिंह, जिला महासचिव प्रकाश देवली, छात्र संघ महासचिव योगेश सौन, विस क्षेत्र अध्यक्ष शुभम बिष्ट, नीरज मेहता व शिवम पंत शामिल थे।

dharna
dharna

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे|
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें| click to like facebook page
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos
उत्तरा न्यूज के टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें
https://t.me/s/uttranews1