shishu-mandir

आक्रोश(Anger): अल्मोड़ा में प्रमोशन में आरक्षण(Promotion reservation) के विरोध में कर्मचारियों ने फूंका राज्यसभा सांसद का पुतला,बाजार में निकाला मशाल जुलूस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

प्रमोशन में आरक्षण(Promotion reservation) को लेकर राज्यसभा सांसद के बयानों पर जताई नाराजगी(Anger)

अल्मोड़ा:26फरवरी—पदोन्नति में आरक्षण(Promotion reservation) के विरोध में उत्तराखंड जनरल—ओबीसी इंपलाईज एसोसिएशन ने बुधवार को नगर में विशाल मशाल जुलूस निकाला.और सरकार के रवैए पर नाराजगी जताई(anger).

anger


कर्मचारियों ने प्रमोशन पर आरक्षण के मुद्दे पर राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा के बयानों पर भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की सांसद का पुतला दहन किया.

इसके बाद कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाला और सरकार से प्रमोशन पर आरक्षण नहीं दिए जाने की मांग पर अटल रहने का ऐलान किया साथ ही सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करने की मांग करते हुए जानबूझ कर बयानबाजी करने वालों व एक ही पक्ष की बात करने वाले का घेराव करने की चेतावनी दी.

see it also

पुतला दहन के बाद कर्मचारियों ने चौघानपाटा से माल रोड होते हुए जुलूस निकाला जो एलआरसाह मार्ग होते हुए मुख्य बाजार थाना बाजार के बाद पुन: माल रोड के बाद चौघानपाटा पहुंचा जहां जुलूस का समापन हुआ.

anger

इस मौके पर पुष्कर भैसोड़ा,भूपाल सिंह चिलवाल,भुवन चन्द्र बिनवाल,मनोज कुमार पांडे, पीतांबर भट्ट,नवीन चन्द्र पांडे, ललित तिवारी, एके कांडपाल,केदार सिंह, हरीश सिंह सिराड़ी,रमेश चन्द्र सिंह, विनोद जोशी, एसएस मनकोटी, ललित मोहन,अर्जुन सिंह नेगी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

anger

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/ हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

anger