shishu-mandir

Uttarakhand : उत्तराखंड में corona का कहर, अब राष्ट्रपति की ड्यूटी में लगे पुलिस के इतने जवान हुए कोरोना संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड में corona के मामले रुकने का नाम नही ले रहा है। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून रविवार को सेना के कई जवानों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी,अब एक और ऐसी ही खबर सामने आ रही है।

Uttarakhand Breaking : उत्तराखंड में यहां सेना के कई जवान हुए कोरोना संक्रमित, इतने जवान अस्पताल में हुए भर्ती

राष्ट्रपति के दौरे में VVIP ड्यूटी पर आए जवान हुए corona संक्रमित

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 नवंबर को उत्तराखंड के दौरे पर थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन आश्रम भी गए थे। राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिये वीवीआइपी ड्यूटी पर कई अलग-अलग जिलों से पुलिसकर्मी बुलाए गए थे। वीवीआइपी ड्यूटी पर आए रुद्रप्रयाग, देहरादून, टिहरी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल और चमोली के करीब 250 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की गई थी।

Ration Card Holders को मिलेगा दोगुना फ्री राशन , जानिए कैसे होगा इससे आपको फायदा

जांच में जो सामने आया उससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। रिपोर्ट में पता चला है कि उत्तराखंड पुलिस के 7 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि राहत की खबर यह है कि इन पुलिसकर्मियों में से अभी तक कोई भी ड्यूटी में नहीं लगा था।

new variant of corona -नए वेरिएंट पर वैक्सीन काम करेगी या नही, ICMR डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

इन जिलों के है पुलिस कर्मी

यमकेश्वर ब्लॉक के कोविड नोडल अधिकारी डॉ राजीव कुमार के अनुसार जो जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनमें दो देहरादून से हैं, दो रुद्रप्रयाग,2 चमोली और एक पौड़ी गढ़वाल से है। डॉ राजीव कुमार ने आगे बताया कि इन जवानों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी रविवार सुबह ही मिल गई थी, जिसके बाद विभाग ने इन जवानों को वापस भेज दिया गया और इन सभी पुलिसकर्मियो को 14 दिन तक होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए है।