shishu-mandir

बड़ी खबर : Uttarakhand में यहां सरेआम चली गोलियां, इस बात को लेकर हुआ विवाद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uttarakhand में भी लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे है। छोटी-छोटी बातों में लोगों के बीच अलगाव हो रहा है और वे एक दूसरे पर गोलियां और हथियार चलाने में भी संकोच नही करते। ऐसा ही एक मामला राजधानी देहरादून से भी सामने आ रहा है, जो बेहद ही हैरान करने वाला है।

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand- देवस्थानम बोर्ड पर मुख्यमंत्री धामी का बयान,कह दी यह बात

पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज सरेआम गोलियां चली जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। राजधानी देहरादून के वसंत विहार इलाके में दो लोगों के बीच पार्किंग को लेकर हुआ विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया की एक व्यक्ति ने बंदूक निकाल ली और उसके बाद उसके द्वारा हवाई फायर कर दिया जिससे आसपास दहशत फैल गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखंड – यहां इस बैंक की ATM machine ही उखाड़ ले गए चोर, नहीं हुई किसी को भनक

Uttarakhand Breaking : उत्तराखंड में यहां सेना के कई जवान हुए कोरोना संक्रमित, इतने जवान अस्पताल में हुए भर्ती

आरोपी पुलिस की हिरासत में

यह घटनाक्रम राजधानी देहरादून के इंदिरा नगर चौकी मैं आने वाली प्रियदर्शनी कॉलोनी में हुआ है। इस घटना की खबर स्थानीय चौकी में मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची और जिस शख्स के द्वारा फायरिंग की गयी थी उसे हिरासत में लिया गया। यहां किस्मत सही थी किसी की जान नही गयी लेकिन जिन लोगों ने ये काम किया है उन्हें ये बात समझनी होगी कि जिन हथियारों के दम पर हम छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे का खून करने को तैयार हो जाते हैं, उनके लाइसेंस अपनी सुरक्षा के लिए मिले हैं ना कि दूसरो को डराने के लिए।