shishu-mandir

Pithoragarh- जिला कांग्रेस कमेटी ने बूथ प्रबंधन को लेकर किया विचार विमर्श

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

पिथौरागढ़। जिला कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को बूथ प्रबंधन को लेकर चर्चा की। विभिन्न बूथों से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी की तैयारी के सम्बन्ध में अपनी बात रखी। इस दौरान पार्टी नेताओं ने बूथों में कार्यकर्ताओं की सक्रियता और इसके जरिए विधानसभा चुनाव जीतने को लेकर विमर्श करते हुए इसे जीत का मंत्र बताया।

new-modern
gyan-vigyan

पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पंत ने कहा कि कांग्रेस ने बूथों में कार्यकर्ता की उपस्थिति को अंतिम रूप दे दिया है। सभी बूथों में प्रभारी तैनात किए हैं। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह के भीतर नगर सम्मेलन किया जाएगा। बूथ प्रभारी अपने बूथ की रिपोर्ट और मांगी गई जानकारी को जिला कार्यालय को देंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस बार बूथ में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। इसके लिए नगर क्षेत्र, बिण और मुनकोट ब्लॉक में सभी तैयारी जल्द पूरी कर ली जाएंगी और सोशल मीडिया को मजबूत किया जाएगा।

कार्यक्रम में गजेन्द्र वाल्दिया, नरेंद्र सौन, हीरा बिष्ट, कोमल साही, प्रदीप महर, बहादुर सामंत, प्रदीप महर, कुंडल महर कुंवर बोरा, जितेंद्र जोशी, सुनील जोशी, दीन्नू तिवारी, रोहन सौन, मुस्तकीम सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।