Breaking News— विधानसभा के सामने महिला ने खुद को लगाई आग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Breaking News, 13 october 2020

लखनऊ। Breaking News उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के सामने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आग बुझाई। महिला 6 से 70 प्रतिशत तक जली हुई है।

ezgif-1-436a9efdef

जानकारी के मुताबिक लखनऊ विधानसभा के सामने महराजगंज की एक महिला ने खुद को आग लगा दी। बताया जा रहा है कि महिला अपने ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान थी और दुखी होकर उसने यह कदम उठा लिया।

Breaking news- कार खाई में गिरी accident, अल्मोड़ा के युवक की मौत


पुलिस के अनुसार महराजगंज की रहने वाली इस महिला की पहली शादी से तलाक हो गया था। और इसके बाद उसने आसिफ अली नाम के एक युवके से विवाह कर लिया। और शादी के कुछ समय बाद वह रोजगार के लिये सऊदी अरब चला गया। महिला के अनुसार उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे घर में नही रहने देते और इस कारण से उसने यह कदम उठाया। महिला लगभग 60 से 70 प्रतिशत तक जल चुकी है और उसे लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राफेल विमान उड़ाएगी भारत की बेटी, शिवांगी सिंह चुनी गई पहली महिला पायलट


पहला नही है विधानसभा के सामने आत्मदाह का मामला


उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने आत्मदाह का यह पहला मामला नही है। इससे पहले अमेठी जिले की रहने वाली एक मां और उसकी पुत्री ने विधानसभा के सामने खुद को जला ​दिया था। मौके पर खड़े मीडियाकर्मियों ने महिला की जान बचाने की कोशिश की थी लेकिन महिला नही बच सकी थी। इस मामले में मां,बेटी का अपने पड़ोसी से नाली को लेकर विवाद हुआ था और यह मामला थाने में पहुंचा था। बाद में समाधान ना होने पर मां,बेटी ने खुद को आग लगा ली थी।

Breaking News- मानवाधिकार आयोग पहुंचा विकास (vikas) दुबे एनकाउंटर का मामला

खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Joinsub_watsapp