accident

car accident in gurna mandir of ghat pithoragarh

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़-टनकपुर हाइवे पर बुधवार को एक सड़क हादसे में अल्मोड़ा निवासी युवक की मौत हो गई। वर्तमान में वह पिथौरागढ़ में रह रहा था। 

uru advt

मूल रूप से जनपद अल्मोड़ा के पांडेखोला का रहने वाला 33 वर्षीय संदीप सिंह नेगी पुत्र मोहन नेगी वैगनआर कार संख्या यूके 05 सी 6609 से बुधवार अपरान्ह करीब दो बजे घाट से पिथौरागढ़ की ओर आ रहा था। इसी दौरान गुरना मंदिर के पास कार अनियंत्रित होकर लगभग सात सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई।

IMG 20200525 WA0035

सूचना पर पिथौरागढ़ और घाट चौकी से पुलिस टीम व अन्य बचाव दल मौके पर पहुंचे। टीम ने हाइवे पर कार्यरत मजदूरों की मदद से खाई में पड़े संदीप नेगी के शव को सड़क तक पहुंचाया। पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। 

इस बीच शाम करीब साढ़े चार बजे डीएम डा. वीके जोगदंडे ने घटनास्थल का दौरा कर दिशा निर्देश दिए। शाम तक रेस्क्यू टीम घटना क्षेत्र में खोजबीन में जुटी थी कि कार में संदीप के साथ कोई अन्य सवार तो नहीं था।

 दूसरी ओर घटना से मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं। वर्तमान में संदीप पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में तिलढुकुरी क्षेत्र में रह रहा था। बताया जा रहा है कि संदीप पहले पिथौरागढ़ से घाट क्षेत्र की ओर जा रहा था, लेकिन घाट में जाम की वजह से वह वापस पिथौरागढ़ की ओर लौट रहा था।

देखें वीडियोस

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw