shishu-mandir

अच्छी खबर सरकारी बैंकों और विभिन्न बैंकों में नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए खुशखबरी,500 से अधिक पदों पर आवेदन शुरू, जल्दी करें अप्लाई

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

हमारे देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगार है और इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हमारे देश के युवा हैं। युवा रोजगार ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। पर हम आपके लिए खुशखबरी लाए हैं ।

new-modern
gyan-vigyan

भारत में लॉन्च हुआ कोरोना को खत्म करने वाला नेजल स्प्रे

saraswati-bal-vidya-niketan

सरकारी बैंकों में नौकरी की इच्छा रखने वाले और विभिन्न बैंक भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी हैं। देश के अग्रणी राष्ट्रीय बैंकों द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। पहली भर्ती SBI में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (एससीओ) के पदों की है, जिसके अंतर्गत बैंक द्वारा भर्ती विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/27) जारी करते हुए assistant vice president (मारकॉम), सीनियर एग्जीक्यूटिव (डिजिटल मार्केटिंग) और senior executive (पब्लिक रिलेशन) के पदों के लिए online आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, गंगा नदी में बह गए तीन दोस्त

विज्ञापित पदों के लिए निर्धारित योग्यता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार SBI की आधिकारिक website, sbi.co.in पर दिए गए link या नीचे दिए गए direct link से online application page पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि SBI द्वारा एससीओ पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

यहां होगी 9 हजार पदों पर भर्ती, स्वास्थय मंत्री ने किया ऐलान

दूसरी भर्ती बैक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा निकाली गई है। बैंक द्वारा विज्ञापन (सं. AX1/ ST/RP/Generalist Officer Scale-II & III/Project III/2022-23) जारी करते हुए journalist officer scale 1 और journalist officer scale 2 के कुल 500 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofmaharashtra.in पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से online application page पर जा सकते हैं।

Paracetamol खाते है तो पढ लें ये खबर,वरना हो सकती है ये समस्या

बीओएम द्वारा जनरलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 5 फरवरी 2022 को शुरू की गयी और उम्मीदवार 22 फरवरी 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। Online application के दौरान उम्मीदवारों को 1180 रुपये के शुल्क का भुगतान online mode में करना होगा। वहीं, एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 118 रुपये है और सभी महिला उम्मीदवारों व दिव्यांग उम्मीदवारों को शुल्क नहीं देना है।

जारी हो गई है CBSE Term 2 exam date, इस तारीख से शुरू होंगें पेपर, यहां जानिए सबकुछ