shishu-mandir

जारी हो गई है CBSE Term 2 exam date, इस तारीख से शुरू होंगें पेपर, यहां जानिए सबकुछ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

CBSE Term 2 exam date :

सेंट्रल बोर्ड ऑफ एजुकेशन यानि कि cbse के द्वारा cbse term 2 exam date 2022 जारी करदी गई है। हालांकि अभी सीबीएसई के द्वारा डेटशीट जारी नहीं की गई है, लेकिन परीक्षाओं के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट जारी किया गया है चलिए जानते हैं क्या है यह अपडेट।

new-modern
gyan-vigyan

भारत में लॉन्च हुआ कोरोना को खत्म करने वाला नेजल स्प्रे, नाक में डालो और खत्म हो जाएगा कोरोना

saraswati-bal-vidya-niketan

CBSE Term 2 exam date theory examination 26 अप्रैल 2022 से


CBSE के द्वारा जारी किए गए CBSE Term 2 exam date notification के अनुसार CBSE term 2 theory examination 26 अप्रैल 2022 से शुरू होंगें। इसके लिए datesheet जल्द ही सीबीएसई की official website cbse.nic.in पर जारी की जाएगी।

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां नकली दवाओं की फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़

इस CBSE Term 2 exam date official notification में बोर्ड के द्वारा बताया गया है कि जो एग्जाम का पैटर्न होगा, वह उसी तरीके से होगा जिस तरीके से बोर्ड की वेबसाइट पर सैंपल क्वेश्चन पेपर्स अपडेट किए गए हैं।

यहां होगी 9 हजार पदों पर भर्ती, स्वास्थ मंत्री ने किया ऐलान


इसके साथ ही cbse board के द्वारा बताया गया है कि जो भी छात्र इस बार exam देने के लिए आएगा, उन्हें examination center पिछले साल की तरह ही जारी किए जाएंगे। साथ ही 10वीं तथा 12वीं की डेटशीट जल्द ही बोर्ड की वेबसाइट पर अपडेट कर दी जाएगी।
इसके साथ ही बोर्ड के द्वारा छात्रों से यह भी अपील की गई है, कि सोशल मीडिया पर जो भी जानकारियां फैलाई जा रही है, उन्हें एक बार वेरीफाई करें बोर्ड की वेबसाइट पर तभी उन्हें सच मानें।

Paracetamol खाते है तो पढ लें ये खबर,वरना हो सकती है ये समस्या