सेल्फी लेना पड़ा महंगा, गंगा नदी में बह गए तीन दोस्त,एक को बचाया गया, 2 की तलाश जारी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

आजकल के युवा सोशल मीडिया से इस कदर प्रभावित हो चुके हैं कि उन्हें होनी अनहोनी का फर्क भी नहीं पता चल पा रहा है। आजकल लोग सेल्फी लेने में इस कदर मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें ध्यान ही नहीं रहता। वह बस चाहते हैं कि कैसे भी अच्छी फोटो आ जाए ताकि दुनिया को दिखा सके। यह आकर्षित सोशल मीडिया की दुनिया अक्सर कोई न कोई अनहोनी करवा ही देती है।

new-modern


एक ताजा खबर हरिद्वार जिले के रुड़की में सोनाली पार्क के पास गंगा नहर किनारे selfi ले रहे उत्तर प्रदेश के 3 युवक गंगा नहर में बह गए। इस बीच मौके पर पहुंचे constable ने किसी तरह से एक युवक को बाहर निकाल लिया, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

बता दें कि डूबने वाले युवक सहारनपुर के रहने वाले हैं। Civil line कोतवाली पुलिस के मुताबिक मोहित आहूजा उसका भाई रोहित आहूजा पुत्र राकेश निवासी सुभाष नगर अम्बाला रोड जिला जिला सहारनपुर (उप्र) अपने एक दोस्त मोहित सचदेवा निवासी सुभाषनगर (सहारनपुर) के साथ Roorkee आए थे।

मोहित आहूजा की रुड़की में रिश्तेदारी है। मंगलवार की सुबह तीनों युवक गंग नहर किनारे सोलानी पार्क पर selfie ले रहे थे । इसी दौरान अचानक ही selfie लेते समय मोहित आहूजा का पांव फिसल गया और वो गंग नहर में गिर पड़ा।उसे बचाने के लिए मोहित सचदेवा भी गंगा नहर में कूद गया। दोनों ही युवक गंगा नहर में डूबने लगे।

उन्हें बचाने के लिए रोहित आहूजा भी गंगा नहर में कूद गया, लेकिन वह भी डूबने लगा। रोहित ने गंगा नहर किनारे झाड़ियां पकड़ ली और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां पर morning walk कर रहे civil line कोतवाली के कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे मौके पर पहुंचे।उन्होंने कुछ व्यक्तियों की मदद से रोहित को गंग नहर से बाहर निकाला, जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंग नहर में डूबकर लापता हो गए।

पुलिस की टीम दोनों युवकों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है। Civil line कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान के मुताबिक दोनों युवक अपने दोस्त के साथ Roorkee के एक रिश्तेदारी में आए थे, लेकिन सोलानी पार्क के पास वह सेल्फी लेने के लिए पहुंच गए। इसी दौरान हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि युवकों की तलाश के लिए जल पुलिस के गोताखोर लगाए गए है।