shishu-mandir

Almora- कोरोना प्रभावितों को लगातार राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं समाज सेवी बिट्टू कर्नाटक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora), 26 मई 2021- जहां एक ओर कोरोना संक्रमण ने अनेक लोगों को प्रभावित किया है वहीं प्रभावितों को सहारा देने के लिए भी अनेक लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही सराहनीय कार्य अल्मोड़ा के समाजसेवी बिट्टू कर्नाटक द्वारा लगातार किया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

वह अल्मोड़ा के ग्रामों/कन्टेंमेन्ट जोन में प्रभावित परिवारों में खाद्यान्न सामग्री सब्जी, मास्क, सैनेटाइजर आदि का वितरित कर पीडित परिवारों तक सहायता पहुंचाने का कार्य कर रहे है।

यह भी पढ़े…..

Almora- किसान आंदोलन के समर्थन में किये गये वर्चुवली कार्यक्रम

कर्नाटक ने कहा कि कोरोना के कारण प्राइवेट नौकरी पेशा, छोटे दुकानदार, कृषक, मजदूरी का कार्य करने वालों का रोजगार छिन गया है जिस कारण इनके सम्मुख रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। ऐसी विषम परिस्थिति में पहले चरण में कन्टेंमेंट जोन के नागरिकों की सहायता की जा रही है।

यह भी पढ़े…..

Almora- किसानों के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर मनाया काला दिवस

साथ ही अल्मोडा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत कोरोना पीडित परिवारों को अपने संसाधनों से हर सम्भव सहायता प्रदान किये जाने का प्रयास किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि वर्तमान तक उनके द्वारा ग्राम गधोली, बल्टा, आदि क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया गया है। अन्य ग्रामों, कन्टेंमेंट जोन में राहत सामग्री भेजने की व्यवस्था की जा रही है।


उन्होंने कहा कि अल्मोडा नगर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति/परिवार जो भोजन पकाने में असमर्थ हैं उनकी आवश्यकतानुसार उन्हें पका हुआ भोजन निःशुुल्क टिफनों के माध्यम से उनके निवास स्थल तक पहुंचाया जायेगा।

यह भी पढ़े…..

Almora- बाबा रामदेव का बयान निन्दनीय: मनोज तिवारी

साथ ही भोजन जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित व्यक्ति उनसे सीधा सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि प्राप्त कर सकता है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos