Almora- बाबा रामदेव का बयान निन्दनीय: मनोज तिवारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 26 मई 2021

new-modern

अल्मोड़ा (Almora) के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने बाबा रामदेव के उस बयान पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है जिसमें रामदेव ने ऐलोपैथिक चिकित्सकों के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है।

यहां जारी बयान में पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि वर्तमान में सभी ऐलोपैथिक चिकित्सकों के साथ ही समस्त चिकित्साकर्मी दिन रात अपनी परवाह किये बिना कोरोना मरीजों का ईलाज कर रहे हैं, ऐसे में बाबा रामदेव के द्वारा चिकित्सकों के विरूद्व बोले गये शब्द बेहद निन्दनीय हैं।

यह भी पढ़े…

Almora- जरूरतमंदों को आक्सीमीटर नि:शुल्क उपलब्ध करा रही यह समिति

उन्होंने कहा कि आज जबकि पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है ऐसे में ये चिकित्सक, स्वास्थयकर्मी ही हैं जो अपनी परवाह किये बिना दिन रात मरीजों की सेवा में लगे हैं। आज इन्हीं चिकित्सकों के ईलाज/सेवा के कारण ही इंसान बीमारी से बाहर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव अपनी आयुर्वेदिक चिकित्सा एवं योग के माध्यम से भी लोगों की मदद कर रहे हैं हम इस बात से कतई इंकार नहीं करते पर बाबा रामदेव को किसी भी प्रकार का हक नहीं है कि वह अन्य चिकित्साकर्मियों के लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग करें।

यह भी पढ़े…

Almora- पूर्व विधायक पहुँचे कोविड हॉस्पिटल, मरीजो के लिए दिए इलेक्ट्रिक कैटल, फल दूध

Almora- बाबा रामदेव का बयान निन्दनीय: मनोज तिवारी

तिवारी ने कहा कि आज चिकित्सक अपनी परवाह किये बिना दिन रात मरीजों की सेवा एवं ईलाज में लगे हैं। बिना रूके वे निरन्तर अपनी सेवाएं दे रहे हैं ऐसे में उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों को किसी भी दशा में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उन्होंने समस्त चिकित्साकर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में जो कार्य चिकित्सक कर रहे हैं उनकी जितनी सराहना की जाए कम है। तिवारी ने कहा कि बाबा रामदेव को सार्वजनिक रूप से पूरे देश के चिकित्सकों से माफी मांगनी चाहिए।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos