Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Almora- किसानों के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर मनाया काला दिवस

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 26 मई 2021
किसानों आंदोलन के 6 माह पूरे होने पर देश भर में लोग इसके समर्थन में काला दिवस मना रहे है।अल्मोड़ा (Almora) में भी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया और किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora- बाबा रामदेव का बयान निन्दनीय: मनोज तिवारी

Almora- किसान आंदोलन के समर्थन में किये गये वर्चुवली कार्यक्रम

इसके अलावा आप कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन और काले दिवस पर अपने घरों में काले झंडे लगा कर, और अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर किसानों का समर्थन और केंद्र सरकार का विरोध किया।

इस मौके पर आप के संगठन मंत्री मनोज गुप्ता ने कहा, केंद्र सरकार ने किसानों के उपर जबरदस्ती काले कानून थोप कर किसानों को कमजोर करने का काम किया है जबकि किसान लगभग पिछले 6 महीनों से अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन पर हैं लेकिन केंद्र सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।

इसलिए आज 26 मई को किसानों को केंद्र सरकार के तानाशाही रवैए के खिलाफ काला दिवस मनाने पर मजबूर होना पड़ा जिसका आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन करती है।

यह भी पढ़े…

Almora- विधानसभा उपाध्यक्ष चौहान ने हवालबाग क्षेत्र में विधायक निधि से बांटे आक्सीमीटर

Almora Breaking- कालीमठ के पास मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस जांच में जुटी

इस दौरान आम आदमी पार्टी अल्मोडा के पूर्व जिला मीडिया प्रभारी और 2017 में अल्मोड़ा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके भुवन चन्द्र जोशी ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, केंद्र किसानों को बड़े—बड़े उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली बनाने पर तुली है जिसका किसान विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने कहा केंद्र सरकार भी इन्हीं उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के मकसद से इन तीन काले कानूनों को किसानों पर थोपना चाहती जिसे आम आदमी पार्टी किसी भी हाल में सफल नहीं होने देगी। आप का एक एक कार्यकर्ता किसानों के साथ इस आंदोलन में खड़ा है और रहेगा।

भुवन जोशी ने कहा, केन्द्र सरकार ये जान ले कि, वो अपने इरादों पर कभी कामयाब नहीं हो पाएगी। ना तो किसान केन्द्र सरकार के तीनों बिलों के आगे झुकेंगे और ना ही आप पार्टी किसानों के समर्थन से पीछे हटेगी। जब तक सरकार तीनों बिल वापस नहीं ले लेती तब तक आप पार्टी का किसानों और उनके संगठनों को हर तौर पर समर्थन जारी रहेगा।

इस मौके पर भुवन जोशी, योगेंद्र अधिकारी, विजय चौधरी, संजय तिवारी, मोहन भट्ट, गोपाल, पंकज कुमार आशीष कुमार आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos