almora abvp

Almora – offline admission process can also be started in postgraduate

अल्मोड़ा, 02 जनवरी 2021
सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा (Almora) में छात्रों ने स्नातक की भांति स्नातकोत्तर की कक्षाओं में भी आफलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने करने की मांग की है। शनिवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंपा।

अल्मोड़ा (Almora) परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी को सौंपे ज्ञापन में छात्रों ने कहा कि स्नातकोत्तर एमए, एमएसी, एमकॉम में स्नातक की भांति आफलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो और सभी विषयों में 10—10 सीटें बढ़ायी जाये। जिससे अधिक विद्यार्थियों का प्रवेश सुनिश्चित हो सके।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला

छात्रों ने कहा कि परिसर में नवंबर माह व उससे पूर्व समस्त स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश पूर्ण हो चुके है तथा स्नातक अन्य सेमेस्टरों में प्रवेश व समस्त पहचान पत्र भी लगभग पूरे बन चुके है तथा परीक्षाएं मार्च में प्रस्तावित है। विद्यार्थियों को शीघ्र पुस्तकों का वितरण व नियमित आनलाइन—आफलाइन कक्षाओं का संचालन करने की मांग की है।

इसके अलावा इंटरनेट समस्या के कारण फीस एक से अधिक बार कट जाने की स्थिति में अतिरिक्त शुल्क वापस करवाने, प्रत्येक वर्ष की भांति सत्र 2019—2020 के विद्यार्थियों हेतु शुल्क वापसी आवेदन तथा छात्र सहायता राशि आवेदन अतिशीघ्र शुरू करने की मांग की हैं।

Almora— स्नातकोत्तर में भी शुरू हो आफलाइन प्रवेश प्रक्रिया, अभाविप ने विभिन्न मांगों को लेकर परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन सौंपने वालों में परिसर अध्यक्ष देवेश बिनवाल, परिसर मंत्री अभिनव सिंह परिहार, परिसर उपाध्यक्ष सचिन बोरा, नगर मंत्री पंकज सिंह बोरा, जिला संयोजक कृष्णा नेगी, विभाग संयोजक देवाशीष धानिक, नगर विस्तार मनवीर सिंह नेगी, प्रदेश एसएफडी प्रमुख निर्मल सिंह तड़ागी, नवीन नैनवाल, वरुण कपकोटी, आशीष जोशी, अनुनय पांडे, भारतेंदु कांडपाल आदि छात्र मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/