Almora majbuti se mission ke taht chunav ladegi UKD

अल्मोड़ा, 21 फरवरी 2021

अल्मोड़ा। (Almora) उत्तराखंड क्रांति दल जिला इकाई की एक बैठक में संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया। होटल देवदार इन में संपन्न हुई बैठक में बूथ स्तर पर कार्यकारिणी का गठन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सरकार की विफलताओं और महंगाई के विरोध में दल के कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Almora— नौकरी से निकाले गये डीसीबी कर्मचारी पहुंचे ग्वेल देवता मंदिर, मांगा न्याय


बैठक में 2022 विधानसभा चुनाव को मिशन के तौर पर लड़ने का भी प्रस्ताव रखा गया जिसमें कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।


बैठक में वक्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सरकार की घोर निंदा करते हुए कहा इस सरकार को जनता की कोई फिक्र नहीं है। कहा कि घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम आसमान छू रहे हैं और राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं का बुरा हाल है उसे देखते हुए साफ तौर पर लगता है कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार शासन चलाने में पूरी तरह नकारा साबित हुई है।

Almora— बजट स्वीकृत नहीं होने पर कुंजवाल नाराज, इस तिथि से बैठेंगे उपवास पर


बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय उपाध्यक्ष गिरीश लाल शाह एवं संचालन जिला महामंत्री दिनेश जोशी ने किया। बैठक में विधानसभा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी, केंद्रीय संगठन मंत्री गिरीश नाथ गोस्वामी, प्रमोद जोशी, हरीश जोशी, कुंदन कनवाल, कपिल, पंकज चन्याल, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/