shishu-mandir

Almora-प्रदेश प्रभारी के स्वागत के बीच ‘आप’ (AAP) ने किया शक्ति-प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

गैरसैंण (Gairsain) में लाठीचार्ज: आप और कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला

अल्मोड़ा में आम आदमी पार्टी (AAP)के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया जी का गांधी चौक अल्मोडा में जोरदार स्वागत किया गया।

AAP

अल्मोड़ा,02 मार्च 2021-अल्मोड़ा में आम आदमी पार्टी (AAP)के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया जी का गांधी चौक अल्मोडा में जोरदार स्वागत किया गया।
प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं द्वारा नगर में जुलूस निकाला।

new-modern
gyan-vigyan
AAP

अल्मोडा पहुँचे दिल्ली विधायक और प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया एवं तत्पश्चात बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और मुंशी हरी प्रसाद टम्टा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक विशाल जुलूस के साथ शिखर होटल तक प्रस्थान किया गया ।

saraswati-bal-vidya-niketan
AAP

शिखर होटल में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन मेँ प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड की बदहाल होती सरकारी अस्पतालों की स्थिति, सरकारी विद्यालयों में शिक्षा का गिरता स्तर और स्कूलों में संसाधनों की कमी, बिजली और पानी की उचित व्यवस्था का ना होना, रोजगार की तलाश में पलायन कर रहे पहाड़ों का युवाओं की समस्या पर आम आदमी पार्टी (AAP)हमेशा उत्तराखंड की जनता के साथ खड़ी है।

प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज (Lathicharge)के विरोध में हरीश रावत की प्रतिक्रिया, मेरे सिर पर मारें लाठी, चमोली में धरने का एलान

और अगर जनता हमें मौका देती है तो टारगेट बेसिस पर इन सभी समस्याओं का समाधान किया जायेगा ।

प्रदेश प्रभारी ने आम जनता जो अपना हक मांग रही थी उन पर गैरसैण में प्रशाषन द्वारा किये गये लाठी चार्ज की कड़ी निन्दा की और कहा कि सरकार आम आदमी का दमन कर रही है ।

उसके बाद होटल शिखर में अल्मोडा विधान सभा के सैकडों लोगों ने ज़िनमे कई युवा , महिलायें एवं सिविल सोसाईटी के कई लोग शामिल थे ।
पिछले 1 महीने से आम आदमी पार्टी (AAP)के द्वारा उत्तराखंड में चल रहे विशाल सदस्यता अभियान “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” कार्यक्रम के तहत घर घर जा कर अल्मोड़ा के गावों में घूम घूम कर आप कार्यकर्ताओं द्वारा जनता को आप से जोड़ा जा रहा है। साथ ही वीडियो वैन के द्वारा भी पूरे अल्मोड़ा में जगह जगह घूमकर जनता को जागरूक करने और आप से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

Nainital- वन विकास निगम के दफ्तर में मदिरा पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार ,अखिलेश टम्टा, आनंद सिंह बिष्ट, नंदन लाल शाह, नीरज सिंह, रोहित सिंह, संगठन मंत्री मनोज गुप्ता ,सोहित भट्ट, दानिश कुरैशी, सौरभ पांडे, दिनेश कुमार, अफसान खान , एसआर बेग , नवीन आर्या , रवि कुमार, योगेन्द्र अधिकारी, खलील अहमद, सुधीर कुमार, प्रकाश कांडपाल आदि साथी मौजूद थे ।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw