उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी

बाप बना जल्लाद, पैसे को लेकर हुई लड़ाई और फिर अपने ही बेटे को लगा डाली आग

a-fight-broke-out-over-se-and-then-set-fire-to-his-own-son

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

आज के समय में लोगों के लिए रिश्तो की क्या कीमत हो गई है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि आज के समय में छोटी छोटी बातों पर भिड़ंत हो जा रही है और कभी पिता पुत्र का, तो कभी पुत्र पिता का और कभी परिजन अपनी पुत्री या बहू का छोटी छोटी लड़ाइयों में कत्ल कर देते है। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से भी सामने आया है जो बेहद हैरान करने वाला है।


दरअसल बेंगलुरु में पढ़ने वाले वाल्मीकि नगर में एक व्यापारी के द्वारा अपने बेटे को आग लगा दी गई। बताया जा रहा है कि व्यापारी का अपने बेटे से पैसों के ​निपटाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

दोनों के बीच बहस छिड़ गई और इसके बाद आरोपी व्यापारी ने अपने बेटे पर जलती माचिस डाली और वह आग से बुरी तरह झुलस गया, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई।इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।


एक निजी समाचार चैनल की रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय लोगों ने जब उस युवक को जलते हुए देखा, तो उन्होंने आग बुझाने की बहुत कोशिश की।

इसके बाद पीड़ित को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया और यहां वह व्यक्ति दो दिनों तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ता रहा और अंत में गुरुवार के दिन उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

Related posts

Breaking- अल्मोड़ा (Almora) के इस गांव में चोरों ने एक रात में खंगाल दिए 4 घर, लाखों की ज्वैलरी व नगदी चोरी

Newsdesk Uttranews

विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। भिकियासैंण, 02 मार्च 2021- विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। /Nainital- वन विकास निगम के

Newsdesk Uttranews

जागेश्वर धाम की रामलीला में कैकेई-दशरथ संवाद देख दर्शक मुग्ध,गर्मियों की रामलीला का पर्यटक भी उठा रहे हैं लुत्फ