Haldwani- विद्यालयों को लैपटॉप वितरित

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

14 अप्रैल 2021

new-modern

हल्द्वानी। वोडाफोन फाउंडेशन द्वारा वित्तपोषित जिज्ञासा कार्यक्रम के अन्तर्गत आज जीजीआइसी haldwani में नैनीताल, अल्मोड़ा और ऊधम सिंह नगर के कुल 15 विद्यालयों को लैपटॉप वितरित किये गये।

यह भी पढ़े…

Haldwani स्टार्ट एंड इम्प्रूव योर बिज़नेस विषय पर निशुल्क कार्यशाला जारी

लैपटॉप वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर अपर परियोजना निदेशक समग्र शिक्षा डा. मुकुल सती उपस्थित रहे। कार्यक्रम के शुभारम्भ में जीजीआइसी हल्द्वानी की प्रधानाचार्य देवकी आर्या द्वारा मुख्य अतिथि व जिज्ञासा कार्यक्रम के जिला समन्वयक का स्वागत किया गया। उनके द्वारा जिज्ञासा कार्यक्रम की काफी सराहना भी की गयी की किस प्रकार इस कार्यक्रम द्वारा कोरोना काल में भी छात्र- छात्रायें डिजिटल तकनीक के माध्यम से लाभान्वित हुवे हैं।

यह भी पढ़े…

Haldwani- जगदंबा हार्ट केयर में होली मिलन (Holi milan) कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Haldwani- राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा पहुंची कारागार, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

नैनीताल के जिला समन्वयक कमलेश पडलिया द्वारा जिज्ञासा कार्यक्रम की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया गया। अल्मोड़ा के जिला समन्वयक गोविन्द सिंह कनवाल द्वारा जिज्ञासा कार्यक्रम की छात्रवृतियों के बारे में और ऊधम सिंह नगर के जिला समन्वयक सतेन्द्र कुमार भारतीय द्वारा स्कूल कन्टिजेन्सी राशि और क्यान प्रोजेक्टर के बारे में बताया गया।

यह भी पढ़े…

उत्तराखंड (Uttarakhand) से बड़ी खबर- सरकारी भूमि में स्थित मलिन बस्तियों का होगा विनियमितिकरण, सीएम ने की घोषणा

कार्यक्रम के अंत में नैनीताल के जिला समन्वयक कमलेश पडलिया द्वारा कुमाऊं मंडल के चयनित विद्यालयों के शिक्षकों की गुरुशाला में लॉगिन की संख्या, डिजिटल कंटेंट लॉगिन और शिक्षकों की प्रोत्साहन राशि के बारे में बताया गया और यह भी बताया की निकट भविष्य में भी इसी तरीके के कार्यक्रम और आयोजित किये जाते रहेंगे।

यह भी पढ़े…

Corona बड़ी खबर- महाराष्ट्र में धारा 144 लागू

इस अवसर पर जीजीआइसी हल्द्वानी की शिक्षिका सुंदरी बर्थवाल, प्रभा मेहरा, डा. निवेदिता, लीला पांडेय, हेमा कांडपाल और विजय साहनी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े…

राशन कार्ड धारकों के लिए सरकार लाई (Mera Ration) मेरा राशन मोबाइल एप्लिकेशन

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos