shishu-mandir

सिद्धांत कपूर ने कहा उनके दोस्तों ने उन्हें ड्रग्स के साथ ड्रिंक दिया

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

बेंगलुरु, 14 जून (आईएएनएस)। अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर मंगलवार को यहां पुलिस के समक्ष मादक पदार्थ सेवन से जुड़े एक मामले में पेश हुए।

new-modern
gyan-vigyan

बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

सिद्धांत कपूर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, किसी ने उन्हें शराब और नशीली दवाओं के साथ सिगरेट पिलाई थी। उसने जांचकतार्ओं को यह भी बताया कि वह ड्रग्स के बारे में नहीं जानता था।

सिद्धांत कपूर ने दावा किया कि, उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिला हुआ था और उन्हें इसके बारे में पता नहीं था। उन्होंने पुलिस को बताया कि, वह डीजे के रूप में पार्टियों में शामिल होने के लिए कई बार बेंगलुरु गए थे। यह चौथी बार था जब वह होटल से गए थे। जहां उसे गिरफ्तार किया गया था। भीमाशंकर गुलेद, डीसीपी ने कहा, हमें मेहमानों की सूची मिल गई है और संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि सिद्धांत कपूर ने यह भी कहा कि, बेंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं। पुलिस ने सिद्धांत कपूर और उनके साथ गिरफ्तार किए गए चार अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और उन्हें डेटा पुनप्र्राप्ति के लिए भेज दिया है।

पुलिस नशे के एंगल से भी जांच कर रही है। लग्जरी होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को नोटिस भेजा गया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

पुलिस ने सिद्धांत कपूर के साथ माइंड फायर सॉल्यूशंस के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी, एक उद्योगपति हरजोत सिंह, एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी हानी और एक फोटोग्राफर अखिल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रविवार देर रात बेंगलुरु के द पार्क में रेव पार्टी में छापेमारी कर 7 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल और 10 ग्राम मारिजुआना जब्त किया था।

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत कपूर और अन्य आरोपी व्यक्तियों द्वारा कोकीन के सेवन की पुष्टि हुई।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link