उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड कोरोना

Breaking : uttarakhand Police के 50 जवान corona संक्रमित, लगा चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

उत्तराखंड में coronavirus के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों का ग्राफ ऊपर ही जा रहा है,इसी बीच आज फिर एक ऐसी खबर आई है जो चिंतित करने वाली है। उत्तराखंड में पुलिस कर्मियों के बड़ी संख्या में कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं, जिस वजह से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।

बिग ब्रेकिंग – भारत पहुंचा Corona का Omicron variant, इस राज्य में मिले दो मामले

50 जवान निकले corona संक्रमित

कुछ दिन पहले ही देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तराखंड दौरे पर आए हुए थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के ऋषिकेश दौरे से पहले कुछ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले थे। जिसके बाद से डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार के द्वारा राज्य में पुलिसकर्मियों के कोरोनावायरस टेस्ट कराने के आदेश दिए गए थे। जब पुलिसकर्मियों की जांच शुरू हुई तो आज 50 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। हैरान करने वाली बात यह थी, कि यह सभी पुलिसकर्मी वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे।

बड़ी खबर : 2 डॉक्टर corona vairant omicron की चपेट में

भारत पहुंचा corona का नया वैरिएंट omicron

आबताते चले कि आज स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के द्वारा सूचित किया गया कि भारत में कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन प्रवेश कर चुका है। भारत के दक्षिणी राज्य कर्नाटक में दो नए संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से अब स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Related posts

सपा के निकाय चुनाव प्रभारी की पत्रकार वार्ता : कहा भाजपा कांग्रेस ने किया प्रदेश को बर्बाद

Newsdesk Uttranews

मनोज बने बेतालघाट ब्लाँक के ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष

उत्तरा न्यूज डेस्क

Uttarakhand Breaking— जंगल में मिला अविकसित भ्रूण

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!