shishu-mandir

बड़ी खबर : उत्तराखंड में यहां corona का कहर, 11 अधिकारी कोरोना संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड में कोरोना का असर कम होता नजर आ रहा था तभी कल यानी 24 नवंबर को कोरोना मामलों में फिर उछाल आया गया जो चिंता का सबब बन गया है। कल उत्तराखंड में आये 25 मामलों में से 19 मामले देहरादून से दर्ज किए गए है।

saraswati-bal-vidya-niketan

लंबे समय बाद ग्लैमरस लुक में दिखी Shehnaaz Gill, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार ऐसे नजर आई शहनाज

देहरादून में 11 आईएफएस अधिकारी corona संक्रमित

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अचानक corona के मामलों में उछाल देखा गया और यह उछाल सभी के लिए चौंकाने वाला था। 1 दिन में राजधानी देहरादून में 19 मामले सामने आए, जिसमें से 11 वरिष्ठ आईएफएस अधिकारी है। अधिकारयों के कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। सभी 11 वरिष्ठ अधिकारियों को आइसोलेशन में रखा गया है।

Good news – Indian railway की लोगों को बड़ी राहत, प्लेटफॉर्म टिकट हुआ सस्ता, जानें कितना सस्ता हुआ टिकट

7 अन्य लोग मिले corona संक्रमित

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी के निदेशक डॉ एसके अवस्थी के अनुसार 48 अधिकारियों का दल लखनऊ में ट्रेनिंग के लिए गया हुआ था, जिसके बाद यह दर्द दिल्ली मैं ट्रेनिंग पूरी करने के लिए गया और उसके बाद इनकी देहरादून वापसी हुई। दिल्ली से देहरादून प्रस्थान के दौरान जब इनके सैंपल लिए गए, तो 8 अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इन 11 अधिकारियों के अलावा 7 अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित मिले जो कि तिब्बती समुदाय के है। जिसमें से 3 क्लेमेंटाउन से 3 और 4 सहस्त्रधारा रोड में स्थित तिब्बती कॉलोनी में मिले।