उत्तरा न्यूज
अभी अभी

लंबे समय बाद ग्लैमरस लुक में दिखी Shehnaaz Gill, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार ऐसे नजर आई शहनाज

Shehnaaz Gill seen in a glamorous look after a long time, Shehnaaz appeared for the first time after the death of Siddharth Shukla

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Siddharth Shukla की मौत को 3 महीने हो चुके हैं। लेकिन उनके फैंस के दिलों में अभी भी वे जिंदा है। लोग अभी भी सिद्धार्थ को प्यार करते हैं। वही बात करें सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त व rumoured girlfriend Shehnaaz Gill की तो वे सिद्धार्थ की मौत के बाद से सदमे से जूझ रही हैं। लेकिन अब वह अपनी जिंदगी में आज ही बढ़ती नजर आ रही हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज का पहली बार glamorous photoshoot सामने आए हैं। इस तस्वीर को celebrity photographer Dabboo Ratnani ने अपने Instagram account पर शेयर किया है।

nitin communication

खुद को समेट रहीं Shehnaaz

udiyar restaurent
govt ad

आपको बता दें कि बीते लंबे समय से Shehnaaz Gill कैमरों के सामने नहीं आई हैं। इस बीच उनकी एक फिल्म भी रिलीज हुई लेकिन प्रमोशन में शहनाज की उदास ही नज़र आईं जिसे देख #SidNaaz का दिल रो पड़ा। लेकिन इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खुद को समेटने की कोशिश कर रही हैं।

आंखों में दिखी उदासी इस तस्वीर की बात करें तो इसमें शहनाज black color के blazer के साथ एक short skirt पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने red lipstick के साथ deep eye makeup किया हुआ है। लेकिन अब भी उनकी आंखों में एक उदासी साफ देखी जा सकती है।

Dabboo Ratnani ने कही दिल छूने वाली बात इस तस्वीर को शेयर करते हुए Dabboo Ratnani ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। उन्होंने यहां लिखा है, ‘अपने दिल को मजबूत बनाने के लिए अपने सिर को ऊंचा रखो।’ इसके साथ Dabboo ने नजर ना लगने वाला इमोजी और दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है।

Related posts

Almora- शीतलाखेत में ईको टूरिज्म(eco tourism) की संभावनाएं परखने को वन विभाग की टीम ने की पैदल गश्त

Newsdesk Uttranews

लक्ष्मेश्वर वार्ड में हुआ कीटनाशकों(Pesticide) का छिड़काव, स्वच्छता के प्रति किया आगाह

अल्मोड़ा में जवान बेटे ने घर में ही लगा ली फांसी, परिजन के पहुचने तक हो चुकी थी अनहोनी

उत्तरा न्यूज डेस्क