नैनीताल बैंक का 100वां स्थापना दिवस, अल्मोड़ा में भी आयोजित हुआ कार्यक्रम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

dc7fcb403f099b1b4a229c58c1b8a4bb


अल्मोड़ा, 31 जुलाई 2021

new-modern

नैनीताल बैंक ने आज के दिन अपनी स्थापना के 100 वर्ष पूरे कर लिए है। आज ही के दिन 1922 में में पं. गोविंद बल्लभ पंत एवं कुमाऊं क्षेत्र के लोगों ने नैनीताल में प्रथम शाखा की स्थापना कर नैनीताल बैंक की शुरूवात की थी। 

नैनीताल बैंक की अल्मोड़ा शाखा ने आज बैंक के 100वें स्थापना दिवस पर राजकीय शिशु बाल शिशु गृह के बच्चों को लंच पैकेट, वॉकर आदि उपहार वितरित किये।  

शाखा परिसर में भी मिष्ठान्न का वितरण कर स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर शाखा प्रबंधक बहरोज हैदर, संजीव कुमार साह, भुवन चंद्र मिश्रा, विजय बिष्ट, महेन्द्र सिंह नेगी आदि कर्मचारी मौजूद थे।

इधर नैनीताल बैंक की 100वीं स्थापना दिवस के मौके पर लोअर माल रोड स्थित शाखा में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्थापना दिवस के मौके पर लोअर माल रोड शाखा द्वारा एसएसजे कैंपस में पौधरोपण करने के साथ ही मिष्ठान्न वितरण किया गया। शाखा में भी मिष्ठान्न वितरण किया गया।

nainital

इस मौके पर शाखा प्रबंधक चन्द्रशेखर तिवारी ,सहायक प्रबंधक संजय मेहता, अचला पाण्डे, बलवन्त बिष्ट, जीवन लाल, सुरेन्द्र सिंह, रमेश चन्द्र, पी. के उप्रेती, सी.के जोशी जोगी, विजय पन्त, राम सिंह, सुरेश चन्द्र पन्त, हिमांशु पंत आदि मौजूद रहे।