महिला फॉरेस्ट गॉर्ड ने की आत्महत्या (Suicide), सुसाइड नोट में लिखी मौत की वजह

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

महिला ने सरकारी आवास में की आत्महत्या (Suicide)

डेस्क। देहरादून में एक महिला फॉरेस्ट गार्ड ने संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस सुसाइड (Suicide) नोट में लिखे तथ्यों की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है।

new-modern

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजपुर रोड पर वन मुख्यालय के पीछे स्थित फॉरेस्ट कालोनी निवासी निधि नौटियाल उम्र 35 वर्ष पुत्री राजेंद्र नौटियाल आज सुबह काफी देर तक अपने सरकारी आवास से बाहर नहीं निकली। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डालनवाला कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस व अन्य लोगों ने कमरे के बाहर से महिला को काफी आवाज दी लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।

अनहोनी की आशंका पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो महिला जमीन पर मृत हालत में पड़ी मिली। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से भी परेशान थी। वह वन विभाग में फॉरेस्ट गॉर्ड पद पर तैनात थी। वह सरकारी आवास में अकेली रहती थी।

कमरे से पुलिस को एक सुसाइड (Suicide) नोट मिला, जिसमें उसने परेशान होने और अपनी मौत की वजह का जिक्र किया है। पुलिस ने बताया सुसाइड (Suicide) नोट में लिखे तथ्यों के बारे में जांच की जा रही है। पुलिस ने सूचना देकर महिला के परिजनों को भी बुलाया है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1