shishu-mandir

अवकाश के दिन भी धरने में डटे रहे डीएलएड(DLed) प्रशिक्षित 1

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अपनी बात विधानसभा सत्र में रखने गैरसैंण जाएंगे डीएलएड(DLed) प्रशिक्षित

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा: 1 फरवरी: डीएलएड(DLed) प्रशिक्षितों ने रविवार को अवकाश के दिन भी अपनी मिशन नियुक्ति कार्यक्रम के ​तहत निदेशालय में प्रदर्शन किया.

DLed

अनिश्चितकालीन धरने के सातवें दिन भी राज्य के सभी 13 जनपदों से आए डीएलएड (DLed)प्रशिक्षतों ने प्रारम्भिक शिक्षा निदेशालय ननूरखेड़ा देहरादून में धरना प्रदर्शन जारी रहा.

see it also

रविवार निदेशालय परिसर में अवकाश होने के कारण कुछ महिला और पुरुष प्रशिक्षुओं(DLed) द्वारा थाना रायपुर में थाना प्रभारी से बात की गयी और सोमवार को शिक्षा सचिव के घेराव के बाद थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा धरने प्रर्दशन समाप्त करने की बात कही गयी.

DLed

see it also

प्रशिक्षित संजय खोलिया ने कहा कि शिक्षा सचिव के टालमटोल रवैए के कारण ही प्रदर्शनकारियों ने शांतिपूर्ण विरोध स्वरुप उनका घेराव किया.


और जल्द ही विधानसभा सत्र के दौरान अपनी बातों को रखने हेतु एक टीम
(DLed) गैरसैंण को रवाना की जायेगी. जहां भी शांतिपूर्ण तरीके से प्रर्दशन के दौरान माननीय शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री जी से मुलाकात की जायेगी.

see it also

see it also

बताया कि रविवार को गदरपुर में एक टीम शिक्षा मंत्री जी से मुलाकात करने हेतु गयी है. जबकि शनिवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल जी से प्रशिक्षितों की मुलाकात की गयी।प्रशिक्षित प्रमोद असवाल ने बताया कि मंत्री जी ने दूरभाष पर शिक्षा सचिव मीनाक्षी सुंदरम से बात की तथा शीघ्र ही उच्च न्यायालय में प्राथमिक शिक्षक भर्ती मामलों को शीघ्र अति शीघ्र निपटाने की बात की.इस अवसर पर सभी डायट प्रतिनिधियों के साथ ही लोग मौजूद रहे‌.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1