Join WhatsApp

News-web

महिला को प्लेन में नहीं मिली सीट तो लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई, जाने आखिर क्या हो गई ऐसी बात

Published on:

Trending News: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में ओवरहेड लगेज कंपार्टमेंट के अंदर आराम से सो रही है। यह फ्लाइट 6 मई को मेक्सिको के अल्बुकर्क से अमेरिका के फीनिक्स जा रही थी।

Luggage Compartment: अगर आप कभी किसी लंबी फ्लाइट में फंसे हैं जहां घुटन वाली सीट में बैठे रहने के अलावा आपके पास और कोई चारा न हो और आप थोड़ा सा लेटना चाहते हैं। एक वायरल वीडियो होने से ऐसा ही लग रहा है कि किसी को शायद लेटने का मन कर रहा था।  हाल ही के एक वीडियो में एक महिला को साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में ओवरहेड लगेज कंपार्टमेंट के अंदर आराम से सोते हुए दिखाया गया है।

ये फ्लाइट 6 मई को मेक्सिको के अल्बुकर्क से अमेरिका के फीनिक्स जा रही थी। ये क्लिप मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट की गई थी, जिसमें अज्ञात महिला को स्टोरेज स्पेस में आराम से सोते हुए दिखाया गया है।

फ्लाइट में लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई महिला

इस वीडियो में कुछ लोगों के पीछे से हंसने की आवाज़ भी सुनी जा सकती हैं। यह तो रहस्य है कि महिला ने ओवरहेड को बिना बिस्तर के इस्तेमाल करने का यह अनोखा तरीका क्यों अपनाया और वह वहां कैसे चढ़ी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक महिला या एयरलाइन की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

न्यूयॉर्क में यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक करीब 70000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गौर करने वाली बात ये है कि ये पहली बार नहीं है कि किसी को फ्लाइट के सामान रखने वाले डिब्बे में सोते या छुपते हुए पाया गया है। ऐसा कुछ पहले भी दूसरी एयरलाइंस की फ्लाइट्स में हो चुका है।

लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कमेंट्स में लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये महिला कोई यात्री थी या फिर फ्लाइट स्टाफ की सदस्य। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा, “वो बोली: तुम किस लड़की से बात कर रहे थे? उसने कहा: फ्लाइट अटेंडेंट थी, पानी पूछ रही थी।” दूसरे ने लिखा, “अरे वाह, हैलो बोलने आई होगी!” लेकिन कुछ कमेंट्स ने राजनीति का सहारा लिया। एक कमेंट में लिखा था, “डेमोक्रेट्स की वजह से ही बेघरों को डिब्बों में सोना पड़ता है।” एक शख्स ने ये भी लिखा, “क्या गजब का नजारा देखने को मिला।”