Water supply does not regular in the Boodhpey of Sail, the water institution office reached the secular youth forum for the villagers

अल्मोड़ा, 11 नवंबर 2020- धमँनिरपेक्ष युवा मंच के नेतृत्व में हवालबाग विकास खंड के ग्राम-सभा शैल बूढपेय क्षेत्र में मंच के नेतृत्व में पानी (Water supply)सहित क्षेत्र की अन्य समस्याओं को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।

Water supply

इस बैठक में ग्रामीण गिरीश तिवारी,भगवती तिवारी,चंद्रिका तिवारी,हरीश अधिकारी,रमेश तिवारी ने बताया कि उनके क्षेत्र में पूर्व में पानी के स्रोत से पानी की आपूर्ति (Water supply)होती थी,किंतु अब स्रोत में पानी कम हो गया है,जो बूढपेय क्षेत्र में पानी की आपूर्ति करने में पर्याप्त नही है। जिससे ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है|

ग्रामीणों की मांग पर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के नेतृत्व में बुधवार यानि आज शैल के बूढपेय क्षेत्रवासियों ने आज अधिशासी अभियंता से इस क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति (Water supply)की पुरजोर मांग की।

अधिशासी अभियंता जल संस्थान ने मंच व ग्रामीणों को आस्वस्त किया है कि इस क्षेत्र में पेयजल की नई योजना न आने तक,हफ्ते में टैंकरों से पानी की आपूर्ति (Water supply)की जाएगी,साथ ही जल निगम द्वारा नई योजना बनाने के लिए संस्थान द्वारा अनापत्ति दे दिया जाएगा।

ज्ञापन देने वालो में मंच के संयोजक विनय किरौला,मयंक पंत,गिरीश जोशी,निरंजन पांडेय,भगवती तिवारी,चंद्रिका तिवारी,हरीश अधिकारी,हेमा तिवारी,हिमांशु तिवारी,पूरन चंद्र तिवारी,रमेश तिवारी,सूंदर लटवाल,पंकज कुमार,राजेन्द्र लटवाल,आदि शामिल थे।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस यूट्यूब लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw