shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— छात्रा को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाला प्रभारी प्रधानाचार्य (Principal in charge) गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora breaking- Principal in charge for sending obscene messages on WhatsApp to student

अल्मोड़ा, 11 नवंबर 2020
इंटर कॉलेज की नाबालिग छात्रा को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज करने वाले प्रभारी प्रधानाचार्य (Principal in charge)
को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की न्यायालय में पेशी की कार्यवाही की जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

1971 में सेना की विजय गवाह की मशाल (victory torch of army) पहुंची अल्मोड़ा, सैन्य शौर्य को किया याद

दरअसल, भिकियासैंण विकास खंड के एक इंटर कॉलेज की 16 वर्षीय छात्रा ने स्कूल के ही प्रभारी प्रधानाचार्य (Principal in charge) पर व्हाट्सएप में अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। छात्रा ने मामले को लेकर बाल कल्याण समिति अल्मोड़ा में भी शिकायत की थी। बाल कल्याण समिति ने मामले को जिला प्रशासन के सामने रखा। और इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग उठाई थी|

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलाधिकारी के आदेश के बाद 30 सितंबर, 2020 को पटवारी क्षेत्र बिनोली में आरोपी प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार दुर्गापाल (Principal in charge), उम्र 48 वर्ष के खिलाफ धारा 354(क)/354(घ) आईपीसी व 9(च)/10/11(घ) पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।


इसी वर्ष 6 अक्टूबर को मामला राजस्व क्षेत्र से रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर हुआ। मामले की विवेचना महिला उप निरीक्षक ज्योति कोरंगा थाना चौखुटिया को सौंपी गई।


विवेचन द्वारा आरोपित प्रधानाचार्य के खिलाफ प्रर्याप्त साक्ष्य एकत्रित किए गए और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष चौखुटिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

अल्मोड़ा (Almora) में इस शिला में मूर्छित होकर गिर पड़े थे स्वामी विवेकानंद, एक मुस्लिम फकीर ने की थी उनकी मदद

पुलिस टीम ने बुधवार को आरोपित प्रधानाचार्य को चंपानगर, स्याल्दे से गिरफ्तार किया है। आरोपित की न्यायालय में पेशी की जा रही है।

बताते चले कि प्रभारी प्रधानाचार्य (Principal in charge) प्रमोद कुमार मूल रूप में सिविल लाइन्स रामनगर, नैनीताल का रहने वाला है। हाल में वह चंपानगर, स्याल्दे अल्मोड़ा में रहता है।

पुलिस टीम में विवेचन एसआई ज्योति कोरंगा के अलावा एसआई सुनील धानिक, कांस्टेबल वीरेंद्र राय, नीरज कुमार, दीपक कुमार तथा हर्षबहादुर पाल आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/