logo
news logo

Demand to remove water problem in Matella village, villagers met EE of Jal Sansthan

अल्मोड़ा,11 नवंबर 2020— हवालबाग विकासखंड के मटेला गांव में ​इन दिनों पेयजल की भारी दिक्कत (water problem)हो रही है कभी नलों में ब्लाकेज तो कभी पानी नहीं आने जैसी समस्या से गांव वाले परेशान है।


इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर बुधवार यानि आज ग्रामीण जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता से मिले और उन्हें ज्ञापन देकर इस समस्या (water problem)का त्वरित निदान करने की मांग की।


ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि पंपिग योजना से सीधे टैंक में पानी सप्लाई किए जाने के बाद जब दिक्कतें आई तो विभाग ने 13 कनेक्शन सीधे पंप से दिए बावजूद पानी की किल्लत(water problem) कम नहीं हो रही है। ऐसी स्थिति मे लोग आए दिन पानी के लिए पेरशान हो रहे हैं। जबकि इस दिक्कत की शिकायत कई बार अवर अभियंता से की गई है लेकिन स्थिति नहीं सुधर रही है।


ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद अधिशासी अभियंता केएस खाती ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने जेई को प्राथमिकता के आधार पर ग्रामीणों की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए।


इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र बिष्ट,दिनेश चन्द्र जोशी, नवीन चन्द्र जोशी, भुपाल सिंह बिष्ट, भूपेन्द्र सिंह बिष्ट, कुशाल सिंह बिष्ट ​आदि मौजूद थे। ग्रामीणों ने एक स्वर में पानी की समस्या(water problem) दूर नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।