shishu-mandir

तालाब बनी सड़क में ग्रामीणों नें मवेशियों को पिलाया पानी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। आठगांव सीलिंग में मरसोली सड़क की दुर्दशा को लेकर ग्रामीणों में रोष बना हुआ है। इसके विरोध में बुधवार को ग्रामीणों ने सड़क पर बने तालाबों में मवेशियों को पानी पिला कर प्रदर्शन किया।

saraswati-bal-vidya-niketan


ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन में शामिल यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने कहा कि मरसोली सड़क की स्थिति इतनी खराब हो गई है कि पैदल चलना दूभर हो गया है। उन्होंने संबंधित विभाग और जनप्रतिनिधियों पर तंज कसते हुए कहा कि इस सड़क पर जगह-जगह भरा पानी अब मवेशियों को पिलाने के काम आ रहा है, और ग्रामीणों को अपने मवेशियों को पानी पिलाने गाड़-गधेरों में नहीं जाना पड़ रहा। मगर खस्ताहाल सड़क पर आए दिन दुर्घटना हो रही हैं और क्षेत्रवासियों का पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।


सामाजिक कार्यकर्ता व स्थानीय निवासी हेम त्रिपाठी ने कहा कि लंबे समय से सड़क की हालत खराब है। संबंधित विभाग व प्रशासन आंख मूंदे बैठा है। शंकर दत्त त्रिपाठी उप प्रधान ग्राम पंचायत मरसोली ने कहा कि यदि जल्द से जल्द सड़क की हालत नहीं सुधारी गई तो ग्रामीण व्यापक आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। प्रदर्शन में गौरव बिश्राल, केसी राम, पूरन राम, दीपक चंद आदि
शामिल थे।