shishu-mandir

अल्मोड़ा:: जल निगम रामनगर के कार्यों के जांच के आदेश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा , 29 सितंबर 2021- जनता कई शिकायत पर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा द्वारा संझान लिए जाने पर जलनिगम द्वारा भतरौंजखान में किए गए कार्यों के जांच के आदेश प्रबंध निदेशक जलनिगम को दिए हैं।

new-modern
gyan-vigyan

क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान उपाध्यक्ष राज्य महिला आयोग ज्योति साह मिश्रा को जल उपभोक्ता समिति भतरोजखान के सदस्यगणों द्वारा कोसी पम्पिंग पेयजल योजना के तहत हो रही अनियमिताओं के बारे में शिकायती पत्र देकर बताया गया था, कि जल निगम रामनगर द्वारा अधिकतर स्थानों पर पुरानी पाइप लाइन से ही पानी को जोड़ दिया है।


जिससे पानी की समस्या पहले से भी अधिक बढ़ गयी है ।जिसपर तत्काल कार्यवाही करते हुए ज्योति साह मिश्रा द्वारा पेयजल मंत्री और अल्मोड़ा के प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल को पत्र के माध्यम से व दूरभाष द्वारा वार्ता कर संबंधित विभाग की जांच करवाने हेतु कहा गया।समस्या की गंभीरता को देखते हुए पेयजल मंत्री ने तत्काल प्रबंध निदेशक जल निगम को जांच के आदेश दे दिये ।


ज्योति साह द्वारा जनता की समस्या को गंभीरता से सुनने के लिए समिति के सभी लोगों ने आभार प्रकट किया है। श्रीमती मिश्रा ने कहा कि जनता की समस्या मेरी अपनी समस्या है और जनता के हितों का संरक्षण किया जाएगा।

IMG 20210929 WA0023