उत्तरा न्यूज
अभी अभी

काम की खबर -कल से अल्मोड़ा के भातखण्डे संगीत महाविद्यालय में नही लगेगी वैक्सीन, अब यह जगह हुई चिन्हित

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now


 

 कल से अल्मोड़ा के भातखण्डे संगीत महाविद्यालय में नही कोरोना वैक्सीन नही लगेगी। इसकी जगह पर अब राजकीय संग्रहालय को वैक्सीनेशन के लिये अधिकृत किया गया है।  

जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम तथा इससे बचाव के लिये भातखण्डे संगीत महाविद्यालय, अल्मोड़ा को कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर बनाये जाने के लिये अधिगृहित किया गया था। लेकिन कल 1 सितंबर से भातखण्डे संगीत महाविद्यालय में कक्षाएं प्रारम्भ हो रही है और इस कारण भातखण्डे संगीत महाविद्यालय को कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर से अवमुक्त कर दिया गया है।

बताया कि भातखण्डे संगीत महाविद्यालय की जगह अब राजकीय संग्रहालय, अल्मोड़ा को कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर बनाये के लिये अधिगृहित किया गया है। उन्होंने बताया कि कल यानि 1 सितम्बर को राजकीय संग्रहालय में आवश्यक व्यवस्थायें व सैनिटाईजेशन का कार्य किया जायेगा। राजकीय संग्रहालय में 2 सितम्बर से वैक्सीनेशन प्रारम्भ किया जायेगा। जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये कि राजकीय संग्रहालय, अल्मोड़ा में कोविड वैक्सीनेशन हेतु समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लें। 

nitin communication

Related posts

अनिवार्य सेवानिवृत्ति का फॉर्मूला संविधान के विपरीत: पाठक, कहा शिक्षकों को दोष देने से अच्छा स्कूलों की बुनियादी सुविधाओं पर ध्यान दे सरकार, फैसला वापस नहीं लिए जाने पर होगा विरोध

Newsdesk Uttranews

यहां पुलिस ने 700 ग्राम चरस के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

नहाते वक्त नदी में डूबा युवक मौत पढ़ें पूरी खबर