shishu-mandir

Uttarakhand Breaking- होटल में सल्फाश खाकर युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
death file photo

हल्द्वानी, 13 अप्रैल 2021- Uttarakhand- हल्द्वानी में एक होटल में ठहरे युवक ने सल्फाश खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

corona update- उत्तराखण्ड में ​मंगलवार को रिकार्ड 1925 नये केस

Corona in uttarakhand- 24 घंटे में 37 की मौत, 2757 नए मामले

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भीमताल निवासी एक युवक सोमवार को किसी काम से हल्द्वानी आया हुआ था। जिसके बाद वह रात को मुखानी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ठहर गया। होटल के कर्मचारी जब रात को उसे खाना देने गए तो दरवाजा नहीं खुला। मंगलवार यानि आज सुबह कर्मचारियों ने फिर दरवाजा खटखटाया और युवक को आवाज दी, लेकिन कमरे के अंदर से युवक द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

मामले की सूचना मुखानी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया तो, वहां बेड में युवक का शव पड़ा हुआ था। पुलिस को कमरे से सल्फाश की गोलिया व एक डिब्बा बरामद हुआ है। युवक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी पहचान पंकज शर्मा, निवासी भीमताल के रूप में हुई।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- 10 किमी मैराथन में दौड़े कई धावक, राहुल ने पाया पहला स्थान

Uttarakhand: दर्दनाक सड़क हादसा- दो किशोरों समेत 3 की मौत

थानाध्यक्ष मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण मालूम चल सकेंगे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos