shishu-mandir

Pithoragarh- ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरी, एक की मौत, तीन घायल

editor1
1 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। धारचूला तहसील क्षेत्र में निर्माणाधीन धारचूला-रांथी मोटर मार्ग में एक ट्रैक्टर ट्राली दुघर्टना ग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। यह हादसा गत सोमवार की सायं इस मार्ग में मल्लातांथर नाम की जगह के पास हुई।

new-modern
gyan-vigyan

जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पर थाना धारचूला से पुलिस टीम, राजस्व और 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों और मृतक को खाई से रेस्क्यू किया गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धारचूला भेजा गया। बताया गया कि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक दीपक कुमार उम्र 29 वर्ष निवासी जाजरदेवल, तहसील पिथौरागढ़ की हादसे के वक्त मौके पर ही मौत हो गई थी।

घायलों में इंद्र सिंह गर्ब्याल 58 वर्ष पुत्र भरत सिंह गर्ब्याल निवासी ग्राम गर्ब्याल हाल निवासी गर्ब्याल खेड़ा, धारचूला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि दीपक सिंह गर्ब्याल पुत्र इंद्र सिंह निवासी गर्ब्याल खेड़ा और सुरेश सिंह गर्ब्याल पुत्र चंद्र सिंह निवासी गुंथी खेड़ा, धारचूला को ज्यादा चोट नहीं है और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।