उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- मई में आयोजित होगी टुवर्ड्स द आदिकैलाश एडवेंचर साइकिल रैली

पिथौरागढ़। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आगामी मई महीने के तीसरे सप्ताह में जनपद पिथौरागढ़ के सीमांत क्षेत्र गुंजी से आदि कैलाश तक ‘टुवर्ड्स द आदिकैलाश’ नाम से भव्य साइकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश-विदेश के एडवेंचर साइक्लिस्ट प्रतिभाग करेंगे। गुंजी से करीब 36 किलोमीटर के आदिकैलाश ट्रैक और छियालेक से डाउनहिल ट्रैक पर यह एडवेंचर साइकिल रैली होगी।

क्लेक्ट्रेट सभागार में आयोजित एक बैठक में जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग को इस एडवेंचर रैली के आयोजन के लिए शीघ्र कोर कमेटी का गठन करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने निर्देश दिए कि साइकिल एसोसिएशन फेडरेशन से इस संबंध में वार्ता की जाए। ‘टुवर्ड्स द आदिकैलाश’ एडवेंचर साइकिल रैली की तैयारियों को लेकर बीआरओ से भी जरूरी सहयोग लिया जाए।

कार्यक्रम स्थलों पर आवास, मेडिकल के साथ अन्य जरूरी व्यवस्थाओं के लिए पूरी कार्ययोजना तैयार की जाए। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एडवेंचर साइक्लिस्टों को पिथौरागढ़ पहुंचने पर जरूरी सुविधाएं दी जाएं। बैठक में खेल अधिकारी प्रताप सिंह, युवा कल्याण अधिकारी डी.डोगरा, डीपीआरओ डीएन दिवेदी, परिवहन विभाग के टीटीओ मुकुल अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Related posts

ईंधन, धन की कमी इथियोपिया में मानवीय राहत प्रयासों में बाधा: यूएन

Newsdesk Uttranews

गंगोला मोहल्ला में कल आयोजित होगा मां दुर्गा का जगराता

पाण्डेखोला में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश,चोरी करने वाले और चोरी के माल खरीदने वाले को किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews