उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में तैनात नर्सिंग स्टाफ और पैरामेडिकल कल से कार्यबहिष्कार पर

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना राजकीय आयुर्विज्ञान एवं शोध संस्थान में एवीएसएम कंपनी की ओर से तैनात नर्सिंग एंड पैरामेडिकल स्टाफ वेतन नही मिलने से आक्रोशित है। नाराज कर्मचारियों ने कल से कार्यबहिष्कार की चेतावनी दी है। मामले में कॉलेज के प्राचार्य प्रो. डॉ. सीपी भैसोड़ा को ज्ञापन भी सौंपा है।

ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि कोरोना काल में जुलाई 2020 से कर्मचारी मेडिकल कालेज में पूरे मनोयोग से सेवाएं दे रहे हैं लेकिन अब कर्मचारियों को वेतन के लाले पड़ गए है। कहा कि कर्मचारियों को एवीएसएम कंपनी ने 28 फरवरी 2022 को कार्यकाल समाप्त होने की सूचना दी थी। प्रशासन के आश्वासन के बाद बिना लिखित कार्रवाई के कर्मचारी एक मार्च से सुचारू रूप से कार्य कर रहे है लेकिन अब उन्हें अब तक वेतन नहीं मिल रहा है।

ज्ञापन में कर्मचारियों ने मेडिकल कालेज प्रशासन से लिखित आश्वासन देने की मांग करते हुए कहा कि वह मजबूर होकर बुधवार से कार्यबहिष्कार करेंगे। इस दौरान शंकर जोशी, बबीता मठपाल, आशीष तिवारी, तरुन कुमार, शंकर बिष्ट, पंकजा पंत, हिमांशु जोशी गौरव कुमार, नेहा सुयाल, वंदना चौड़िया, चेतन पंत, महेंद्र जीना, अर्चना साह, मोहित कनवाल, आदि मौजूद रहे।

Related posts

उत्तराखंड के निवासी अब कर पाएंगे चारधाम char dham के दर्शन, आदेश जारी, e-pass के लिए ऐसे करें आवेदन

Newsdesk Uttranews

एसएसजे विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा के द्वितीय सेमेस्टर के छात्र होंगे प्रोन्नत

हादसा :- आँलवेदर रोड़ ने ली दो और जान, कार के ऊपर गिरा चीड़ का पेड़

उत्तरा न्यूज डेस्क