News-web

इस कपल ने फाइव स्टार होटल में मुफ्त खाना खाने के लिए अपनाई ऐसी तरकीब कि उनके घटियापन पर अब भड़के लोग

Published on:

एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि गुरुग्राम में एक दोस्त के घर भी पार्टी पर उसकी इस कपल की मुलाकात हुई। इस दौरान कपल ने बताया कि वह एक हैक का इस्तेमाल करके फ्री में खाना खाते हैं। सोशल मीडिया पर कपल की कहानी काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि वह एक हैक को इस्तेमाल करके फाइव स्टार होटल में फ्री में खाना खाते हैं उनके बारे में जानने के बाद लोग काफी हैरानी भी जाता रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर उदित भंडारी नाम के यूजर ने उनकी कहानी को शेयर किया है उनके पोस्टर वायरल हो गया है। उन्होंने लिखा कि गुरुग्राम में एक कपल से वह मिले थे जो बड़े रेस्टोरेंट में फ्री में खाना खाते हैं। उनकी कहानी जानकर आप सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

भंडारी का कहना है कि यह कपल दिल्ली और गुरुग्राम के बड़े रेस्टोरेंट में मरी हुई मक्खी अपने साथ लेकर जाते हैं और जब अपना आधा खाना खत्म कर लेते हैं तो उसमें मक्खी डाल देते हैं और फिर वह रेस्टोरेंट मालिक से कहते हैं कि उन्हें घटिया खाना परोसा गया है और इसके लिए उन्हें मुआवजा चाहिए। बदनामी और नेगेटिविटी पब्लिसिटी के दर से रेस्टोरेंट वाले कपल का बिल माफ कर देते हैं जिससे उन्हें खाना फ्री में मिल जाता है।

कपल अपने इस व्यवहार को काफी फनी बताता है ऐसा नहीं है कि उनकी आर्थिक स्थिति खराब है। भंडारी ने आगे लिखा कि उन्हें फ्री में खाने के अपने इस हैक को बताने में खुशी हो रही थी और उन्होंने बताया कि उन्होंने ऐसा कई बार किया है।
सोशल मीडिया यूजर्स कपल को लेकर काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनकी इस हरकत को लेकर बहस छिड़ गई है।

एक यूजर ने कहा, ‘मेरा भाई बहुत पहले मैकडी में पार्ट टाइम काम करता था। उसने बताया कि कई अमीर लोग मैकडी में आते थे, आधा खाना खाते और ब्रेड, सब्जी या कुछ और जो ऑर्डर किया है, उसकी शिकायत करने लगते। वो मुआवजे के तौर पर एक और ऑर्डर लेते या उसी चीज को और ज्यादा मांगते। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि उन्हें पैसे की कोई तंगी नहीं है लेकिन नैतिकता की भारी कमी है।