उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora में गुलदार का आतंक: छत पर बैठा था युवक, गुलदार ने कर दिया हमला

Leopard

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

रानीखेत, 15 अप्रैल 2022- रानीखेत तहसील के गुढोली गांव में में दिन-दहाड़े गुलदार ने छत पर बैठे युवक पर हमला बोल दिया।सूझबूझ और हिम्मत का परिचय देते हुए युवक ने विपरीत प्रहार किया तो गुलदार वहां से भाग गया।लेकिन इस घटना में युवक के हाथ और शरीर पर जख्म हुए हैं। घायल युवक को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत लाया गया।


गांव में दिन-दहाड़े गुलदार के हमले से गांव व क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वन विभाग ने गांव में पिंजड़ा लगा दिया है।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गुढोली निवासी कुलदीप सिंह कार्की बीते रोज दिन में अपने घर की छत में बैठे थे।


इसी दौरान घर के पास घात लगाए बैठा गुलदार कुलदीप पर झपट पड़ा। लेकिन कुलदीप ने साहस दिखाते हुए गुलदार के मुंह पर जोरदार प्रहार किया, तो गुलदार वहां से भाग गया। लेकिन गुलदार के हमले में कुलदीप के हाथ व शरीर कुछ अन्य हिस्से जख्मी हो गए। वहीं, गुलदार के हमले की जानकारी के बाद गांव में दहशत फैल गई। घायल कुलदीप को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया।

हालांकि हालत खतरे से बाहर है। दिन-दहाड़े गुलदार के हमले से गांव व क्षेत्र में भय का माहौल है।रानीखेत के वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा ने बताया कि गुलदार के हमले की सूचना के बाद गुढोली में पिंजड़ा लगा दिया गया है। हमले में जख्मी युवक के स्वास्थ्य की भी जानकारी लगातार विभाग ले रहा है।

Related posts

SSJ University Almora- प्री-पीएच0डी0 कोर्स वर्क में इस दिन से शुरू होगी काउंसलिंग

editor1

सुजल – द वोर्टेक्स को देखकर सेलेब्स ने की तारीफें, हर तरफ दिखा वेब शो का जादू

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा: आयुष चिकित्सक डॉ. वर्मा का निधन(death)… शोक की लहर

UTTRA NEWS DESK