Almora में गुलदार का आतंक: छत पर बैठा था युवक, गुलदार ने कर दिया हमला

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो— उत्तरा न्यूज

रानीखेत, 15 अप्रैल 2022- रानीखेत तहसील के गुढोली गांव में में दिन-दहाड़े गुलदार ने छत पर बैठे युवक पर हमला बोल दिया।सूझबूझ और हिम्मत का परिचय देते हुए युवक ने विपरीत प्रहार किया तो गुलदार वहां से भाग गया।लेकिन इस घटना में युवक के हाथ और शरीर पर जख्म हुए हैं। घायल युवक को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत लाया गया।


गांव में दिन-दहाड़े गुलदार के हमले से गांव व क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वन विभाग ने गांव में पिंजड़ा लगा दिया है।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गुढोली निवासी कुलदीप सिंह कार्की बीते रोज दिन में अपने घर की छत में बैठे थे।


इसी दौरान घर के पास घात लगाए बैठा गुलदार कुलदीप पर झपट पड़ा। लेकिन कुलदीप ने साहस दिखाते हुए गुलदार के मुंह पर जोरदार प्रहार किया, तो गुलदार वहां से भाग गया। लेकिन गुलदार के हमले में कुलदीप के हाथ व शरीर कुछ अन्य हिस्से जख्मी हो गए। वहीं, गुलदार के हमले की जानकारी के बाद गांव में दहशत फैल गई। घायल कुलदीप को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया।

हालांकि हालत खतरे से बाहर है। दिन-दहाड़े गुलदार के हमले से गांव व क्षेत्र में भय का माहौल है।रानीखेत के वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा ने बताया कि गुलदार के हमले की सूचना के बाद गुढोली में पिंजड़ा लगा दिया गया है। हमले में जख्मी युवक के स्वास्थ्य की भी जानकारी लगातार विभाग ले रहा है।

Joinsub_watsapp