उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand- दुष्कर्म के बाद 3 वर्षीय बच्ची की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Online रिश्ते ढूंढना पड़ सकता है महंगा, online घूम रहे हैं जालसाज, इन बातों का ध्यान रखना है बेहद जरूरी https://www.uttranews.com/finding-online-relationships-can-be-dangerous/

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

किच्छा। किच्छा से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां मौसेरे भाई ने अपनी 3 साल की बहन को अगवा कर उसके साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह शव को खेत में फेक कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मौसेरे भाई और मौसी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार किच्छा के बखपुर ग्राम निवासी 3 वर्षीय बच्ची गुरुवार के 11 बजे से ही लापता थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नही मिली जिसके बाद पुलिस भी गांव पहुंची और खोजबीन शुरू कर दी। इसी बीच कुछ लोगो ने बताया की बच्ची का मौसेरा भाई अजय, निवासी ग्राम बरी कल 11 बजे अपनी मोटरसाइकिल से बच्ची को बैठा कर उसकी मां के पास ले जाने की बात कह कर ले गया था, जिस पर पुलिस ने अजय को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। पुलिस ने अजय की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टी हुई है। पुलिस के अनुसार इस मामले में अजय और उसकी मां को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की उसकी मां को जानकारी होने के बाद भी वह मामले को छुपा रही थी।

Related posts

बड़ी खबर:-एसएसजे छात्रसंघ अध्यक्ष ने की इस्तीफे की घोषणा,छात्रों में हड़कंप

उत्तरा न्यूज डेस्क

अल्मोड़ा: आकाशीय बिजली(Lightning) गिरने से मंदिर क्षतिग्रस्त, लाखों का नुकसान

UTTRA NEWS DESK

अल्मोड़ा ब्रेकिंग (Breaking) — दिन दहाड़े बछिया पर झपटा गुलदार (Leopard)

Newsdesk Uttranews