Join WhatsApp Group

News-web

जिस बेटे को 4 साल तक नाजों से पाला उसे ही पल भर में मार डाला , फिर मां बोली देनी थी बलि, मामला सुन कांप उठेगी रूह

एक मां ने अपने 4 साल के इकलौते बेटे की देवी को बलि चढ़ा दी। बेटे की बलि देकर वह देवी मां को खुश करना चाहती थी। यह मामला यूपी के बिजनौर का है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने पहले अपने बेटे का सर फावड़े से काटा और उसके बाद चूल्हे पर रखकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने इकलौते बेटे की हत्या करने की बात को स्वीकारा है। उसने कहा कि सपने में देवी मां आई थी और बलि मांगी तो बेटे को भेंट स्वरूप बलि चढ़ा दी। उसने कहा कि सपने में देवी मां ने कहा कि तुम अपना बेटा मुझे दे दो, मैं ले जाना चाहती हूं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार है।बिजनौर के जलालपुर हसना गांव निवासी कपिल कुमार सुबह अपने भाई के साथ खेत पर काम करने के लिए गए थे।

इस दौरान पत्नी और 4 वर्षीय बेटा घर पर ही थे। रात में 9 बजे जब वह खेत से घर आए तो, देखा कि घर में आग जल रही है और धुआं उठ रहा है। इस बीच उसने जलती हुई आग में बेटे को देखा तो तुरंत उसे बाहर निकाला।इस दौरान बच्चे की सांस चल रही थी। बच्चे का पिता उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचने पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि रास्ते में बच्चे ने दो हिचकियां लीं थी। उसने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो पत्नी के हाथ और कपड़े खून से सने थे।

वहीं फावड़ा रखा था जिसमें भी खून लगा था। पुलिस ने बताया कि बेटे की हत्या के आरोपी महिला शांत बैठी रही।परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान थी इसलिए उसका इलाज भी चल रहा था।