Join WhatsApp Group

News-web

‘अगर नौकरी नहीं मिली तो बचपन के प्यार से शादी नहीं होगी’, जॉब एप्लिकेशन में एक उम्मीदवार ने लिखा यह हैरान करने वाला जवाब हुआ, वायरल

अक्सर पुरानी फिल्मों में आपने भी देखा होगा कि लड़की के पिता हीरो से कहते हैं जब तक तुमको नौकरी नहीं मिल जाती, मेरी बेटी से शादी के बारे में सोचना तक मत।यह बात सुनते ही हीरो नौकरी की तलाश शुरू कर देता है। ऐसा ही कुछ मामला रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में भी सामने आया है।

एक उम्मीदवार ने जॉब एप्लीकेशन के एक जवाब में कंपनी से नौकरी देने की गुहार लगाई है ताकि उसकी शादी उसके बचपन के प्यार से हो सके। जिसको कंपनी की CEO ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।जानकारी के अनुसार Arva Health नाम की एक कंपनी हैं। जिसने अपनी कंपनी के लिए भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था। कंपनी को अपने स्टार्टअप के लिए एक इंजीनियर की जरूरत थी। जिसके लिए काफी लोगों की एप्लिकेशन आईं। कंपनी की फाउंडर और CEO दीपाली बजाज ने यह कभी सोचा तक नहीं होगी कि एप्लीकेशन में किसी का ऐसा भी जवाब आएगा जो अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताएगा।

एक उम्मीदवार ने एप्लीकेशन में कुछ ऐसा लिखा जो काफी हैरान कर देने वाला था। दीपाली ने उम्मीदवार की इन बातों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर भी शेयर किया है। Arva Health हेल्थकेयर से जुड़ा स्टार्टअप है। यह घर पर महिलाओं की फर्टिलिटी टेस्ट की सुविधा देती है।कंपनी ने जॉब के लिए कैंडिडेट्स से जो फॉर्म भरवाया, उसमें एक कॉलम था कि आप इस जॉब के लिए क्यों फिट हैं? कैंडिडेट्स को इसका जवाब देना था। एक कैंडिडेट ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि मेरे पास वह यूनिक क्षमता है जो इस पोस्ट के लिए जरूरी है और इसे मैं पूरा करता हूं।

अगर मुझे यह जॉब नहीं मिली तो मेरी बचपन के प्यार के साथ शादी कभी नहीं हो पाएगी। लड़की के पिता ने कहा है कि मैं उससे तभी शादी कर पाऊंगा जब मेरी पास नौकरी होगी।’ हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस शख्स का सिलेक्शन हो पाया या नहीं।उम्मीदवार के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि उसे नौकरी पर रख लीजिए क्योंकि गरीब की दुआ लगेगी। इसके साथ ही और लोगों भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।