Join WhatsApp

News-web

इकलौते बेटे ने अपनी बूढी मां को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप भी

Published on:

सोनीपत हरियाणा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने फावड़े से अपनी मां को मार डाला है। मामले की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है।

यह घटना गांव गढ़ी सिसाना में हुई, यहां रहने वाली राजबाला (65 वर्ष आयु) की उनके इकलौते बेटे मोहिता ने फावड़े से वार कर बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया। मोहित अपनी पत्नी के साथ सोनीपत शहर में किराए पर रह रहा था। दोनों की किसी बात पर लड़ाई हुई और उसने मां की गर्दन पर वार उनका क़त्ल कर दिया। खबर पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं पुलिस को इसकी खबर दी। इस घटना के पश्चात् गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

वह इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रवींद्र कुमार का कहना है कि गांव गढ़ी सिसाना में राजबाला नाम की महिला का तेजधार हथियार से क़त्ल कर दिया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस व FSL की टीम ने जांच की। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में भेज दिया गया। मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा।