shishu-mandir

जंगल में मिला अल्मोड़ा के युवक का लटका हुआ शव, सुसाइड नोट में यह बताया कारण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

हल्द्वानी। विगत शनिवार को हल्द्वानी के जंगल में अल्मोड़ा के एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक पेड़ से लटका हुआ था। माना जा रहा है कि शव दो से तीन दिन पुराना है। युवक ने साथ में सुसाइड नोट भी छोड़ा हुआ था।

new-modern
gyan-vigyan


जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में इंदिरा नगर में कूड़ा घर के पास जंगल के एक पेड़ से लटका हुआ एक शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी। शव की शिनाख्त अल्मोड़ा जिले के जैंती निवासी 39 वर्षीय मनोज जोशी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शव 2 से 3 दिन पुराना है।

saraswati-bal-vidya-niketan


जंगल में शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गयी और लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना बनभूलपुरा पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामे की कार्रवाही पूरी की। शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।


बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक का शव 2 से 3 दिन पुराना है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

बताया कि अल्मोड़ा जिले के जैंती क्षेत्र के रहने वाले युवक मनोज के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। इस सुसाइड नोट में सामाजिक प्रतिष्ठा कम होने की बात लिखी है। आगे​ लिखा है कि सामाजिक प्रतिष्ठा खत्म होने के कारण वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है।