News-web

समंदर किनारे रोमांस कर रहें थे कपल, तभी आई पानी की ऐसी लहर लड़की बह गई, वीडियो देख रूह कांप उठेगी

रूस में स्थित सोची में एक लड़की का विशाल लहरों में बह गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो को देखा उसकी रूह कांप उठी। दावा है कि, ये घटना उस वक्‍त घटित हुई जब 20 वर्षीय लड़की समंदर किनारे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग रोमांस कर रही थी।

उत्तरा न्यूज ने यह खबर और वीडियो टाइम्‍स नाउ नवभारत से लिया है, उत्तरा न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में दिख रहा है कि शुरुआत में कपल को बीच पर टहलते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते और चूमते हुए दिखाया गया है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है कई लहरें आती हैं हालांकि उस बीच से कपल बचकर निकलने में कामयाब हो जाता है। मगर तभी एक विशाल लहर आती है और लड़की को बहाकर ले जाती है जबकि लड़का अपनी जान बचाने के लिए भागता है और खुद को बचाता है।

वीडियो के अंत में शख्‍स को अपनी गर्लफ्रेंड की तलाश करते हुए देखा जा सकता है।इस वीडियो को सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर कॉलिन रग्ग नामक यूजर ने शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि बचावकर्मी तीन दिनों से महिला की तलाश कर रहे थे, लेकिन बिना किसी नतीजे के वापस लौट आए। उन्होंने आगे बताया कि दक्षिणी क्षेत्रीय खोज और बचाव ब्रिगेड ने अपने खोज अभियान को ‘रिवेरा बीच से मामायका माइक्रोडिस्ट्रिक्ट तक’ बढ़ा दिया था।