News-web

रवीना टंडन ने पोस्ट किया लाइव मर्डर का वीडियो, अब हो गई इस वजह से ट्रोल

Published on:

रवीना टंडन को लेकर हमेशा कहा जाता है कि वह बेबाकी से अपनी हर बात को सबके सामने रखती हैं। इस वक्त उनका रिएक्शन एक मर्डर केस को लेकर आ रहा है। मुंबई से सटे वसई इलाके में मंगलवार को एक प्रेमी ने सड़क पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

आरोपी ने लड़की के सिर पर लोहे के रिंच से कई वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। लोग तब विचलित हुए जब इस मर्डर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें आप देख सकते हैं कि आरोपी कितनी बार रहने से वारदात को अंजाम दे रहा है और लोग वहां से गुजर रहे हैं।

कोई उसे रोकने की कोशिश भी नहीं करता है। अब इस पूरे मामले पर रवीना टंडन ने अपनी राय रखी है। उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लोगों को लताड़ लगाई है। एक्ट्रेस ने रवीना लिखा, ‘वहां खड़े सभी लोग उसे आसानी से बचा सकते थे…शर्मनाक।’

रवीना टंडन कहती है कि यह देखकर मेरा खून खौल उठा की कोई आगे नहीं आया। कभी-कभी व्यक्ति को सचेत रहना चाहिए उसके पास कोई नुकीली चीज़ नहीं थी, बस दो लोगों के साहस की ज़रूरत थी। ऐसे बदमाश कायर होते हैं. विरोध देखते ही वे भाग जाते हैं। ऐसे झूठे लोग झूठ के पीछे छिपते हैं।’

लोग कर रहे हैं रिएक्ट

रवीना टंडन के इस पोस्ट के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”जब गुंडों के एक समूह ने आप पर और आपके ड्राइवर पर हमला किया तो आपने पुलिस में शिकायत भी दर्ज नहीं की !! आपको इस बारे में बात करने वाला आखिरी व्यक्ति होना चाहिए!” एक ने लिखा, ”हाँ, उस लड़की को न बचाने के उनके रवैये से हमारा खून खौलता है। इसके अलावा जब आपने अपने मूर्ख हमलावरों पर से केस वापस ले लिया तो हमारा खून खौल उठा।” एक ने लिखा, ”आपने इतने सारे मुस्लिम लिंचिंग पर कभी भी इस तरह का आक्रोश व्यक्त नहीं किया।” इस तरह से लोग रिएक्ट कर रहे हैं।