Join WhatsApp Group

News-web

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुई 50 लाख रुपए की ठगी, जानिए इस बारे में उन्होंने क्या कहा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज से एक मैसेज सामने आया है, जिस मेसेज को देखकर हर कोई हैरान हो गया है। सिद्धार्थ की फैन मीनू वासुदेवा के मुताबिक, उनसे 50 लाख रुपये की ठगी की गई है। उनके अनुसार उन्हें फर्जी कहानियां सुनाई गईं और गुमराह कर पैसे ठग लिए गए। मीनू वासुदेवा ने बताया कि बताया गया था कि सिद्धार्थ की जान उनकी पत्नी कियारा आडवाणी की वजह से खतरे में है। इस पूरे मामले को लेकर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन सामने आया है।

उन्होंनें क्या कहा? आइए बताते है। सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा ‘ये मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ घोटाले अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर हो रहे हैं। इसमें मेरे, मेरे परिवार और मेरे फैन्स होने का दावा करते हुए लोगों से पैसे ठग रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे लिखा, ‘मैं इस पोस्ट को पढ़ने वाले सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि न तो मैं, न ही मेरा परिवार और टीम इसका सपोर्ट करते है।

मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर आपको कोई सस्पिशियस रिक्वेस्ट मिलता है, तो सावधानी बरतें और गलत जानकारी फैलाने से बचें।’ इसके बाद उन्होंने फैन्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके फैन्स ही उनकी सबसे

बड़ी ताकत हैं और फैन्स की सेफ्टी और ट्रस्ट उनके लिए बेहद जरूरी है।