News-web

हाथरस कांड के बाद अब बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों से की यह अपील, देखिए वीडियो में

चार जुलाई को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्मदिन है। जिसको लेकर मध्यप्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम में पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मदिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। शास्त्री जी के जन्मदिवस को धूमधाम से मनाने के लिए सैकड़ों की संख्या में भक्त बागेश्वर धाम पहुंच चुके हैं।ऐसे में लगातार बढ़ती भक्तों की भीड़ ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को व्याकुल कर दिया है साथ ही वह काफी चिंतित भी है।

जिसको लेकर अब उन्होंने अपने भक्तों के नाम एक संदेश जारी किया है। शास्त्री जी ने कहा कि अत्यधिक भीड़ होने के कारण आप सभी से अनुरोध किया जाता है कि घर से ही अभी कुछ दिनों तक बालाजी सरकार की आराधना करे। किसी तरीक़े की होनी अनहोनी ना हो जाए इसी लिए सभी जनता को सचेत किया गया है। आज अथाह भीड़ धाम पर आयी थी।एसपी अगम जैन ने बताया कि बागेश्वर धाम में कार्यक्रम के लिए हमारी व्यवस्थाएं पूरी तरह से सुचारू हैं। हमारी टीम ने व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया है और उसी के अनुसार सभी की ड्यूटी भी लगाई है।

प्रशासन की टीम, मेडिकल टीम, सभी वहां मौजूद रहेंगे।मालूम हो कि पुलिस प्रशासन के लिए भी यह एक चुनौती होगी कि यहां पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराए। क्योंकि, पूर्व में बीते दिनों ही यूपी के हाथरस में आयोजित सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई। वहीं, 30 से अधिक घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।