logo
news logo

purv palikdhksh shobha joshi aur nagar ke vyapari prakash rawat ko mila corona worrier samman

पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी और वरिष्ठ व्यवसायी प्रकाश रावत को अखिल भारतीय भृष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति द्वारा कोरोना काल में लोगों की मदद करने के कारण कोरोना योद्वा(corona worrier) सम्मान दिया गया है।

पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी मिला कोराना योद्वा(corona worrier) सम्मान

अखिल भारतीय भृष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोविड—19 महामारी के कारण इस समय पूरी मानवता संकट में है। और समिति इस अप्रत्यक्ष शत्रु से टक्कर ले रहे योद्धाओं का ह्रदय से आभार करती है। कहा कि समिति समाज सेवियों, समाज सुधारकों, डॉक्टरों, नर्सो, पुलिस के योद्वाओं, ट्रैफिक पुलिस के जवानों, प्रशासन तंत्र के लोगों , पत्रकार बंधुओं, सफाई कर्मचारियों और अति आवश्यक सेवायें प्रदान कर रहे लोगों को नमन करती है।

 वरिष्ठ व्यवसायी प्रकाश रावत को मिला कोराना योद्वा(corona worrier) सम्मान
वरिष्ठ व्यवसायी प्रकाश रावत को मिला कोराना योद्वा(corona worrier) सम्मान

श्रीमती जोशी और वरिष्ठ व्यवसायी प्रकाश रावत को कोरोना काल से अभी तक गरीब, निर्बल, असहाय लोगों की सेवा में समर्पित रहने पर समिति द्वारा कोरोना योद्वा (corona worrier) सम्मान दिया गया है।इन्होने कोरोना संकट काल में असहाय लोगों को राशन के किट बांटे और जीवन के संघर्ष में खड़े रहने की प्रेरणा दी। इसके साथ ही इनके द्वारा लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक किया गया। और जगह जगह जाकर मॉस्क, सैनेटाइजर का वितरण भी किया गया।

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw