आधार में निकली है बंपर वैकेंसी, बस चाहिए यह क्वालिफिकेशन, मिलेगी 1 लाख 51000 की सैलरी

Smriti Nigam
2 Min Read

Sarkari Naukri UIDAI Recruitment 2024: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) में ऑफिसर बनने का एक बेहतरीन अवसर है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ना होगा।

new-modern

UIDAI Recruitment 2024: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण में नौकरी करने का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। अगर आप भी इससे संबंधित पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो यूआइडीएआइ में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर के पदों पर नौकरी निकली है। इसके लिए उम्मीदवार यूआईडीएआई की आधिकारिक वेबसाइट uidai.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

अगर आप भी अधर में अधिकारी बनना चाहते हैं तो 13 जून से पहले इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इनमें अलग-अलग पदों पर भर्ती की जा रही हैं। अगर आप भी सरकारी ऑफिसर बनना चाहते हैं तो इसके नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं। उनकी आयु 56 वर्ष से कम होनी चाहिए।

योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

सैलरी

असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर- जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 35400 रुपये से 112400 रुपये तक भुगतान किया जाएगा। असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर- उम्मीदवार जिनका चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के रूप में 47600 रुपये से लेकर 151100 रुपये तक दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर अंतिम तिथि से पहले निदेशक (एचआर), भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), क्षेत्रीय कार्यालय, 7वीं मंजिल, एमटीएनएल टेलीफोन एक्सचेंज, जीडी सोमानी मार्ग, कफ परेड, कोलाबा, मुंबई – 400 005 को भेजना होगा।

TAGGED: ,